DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSK के एंथम पर धौनी-भज्जी-जाधव ने लचकाई कमर, देखें- VIDEO

IPL 2019: महेंद्र सिंह धौनी, हरभजन सिंह, मुरली विजय और केदार जाधव चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम एंथम पर कमर लचकाते हुए नजर आए।

chennai super kings  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) के आगाज में अब सप्ताह से भी कम का समय बचा है। फैन्स से लेकर खिलाड़ियों तक ने इस टूर्नामेंट को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। आईपीएल के फीवर में खिलाड़ी मैदान पर पसीना तो बहा ही रहे हैं। इसके साथ टीम के प्रमोशन में भी जुटे हैं। आईपीएल के 12वें सीजन का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 23 मार्च को खेला जाएगा। 

ऐसे में महेन्द्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल के आगामी सत्र के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके साथ ही टीम के खिलाड़ी प्रमोशन में भी जुट गए हैं। 

चेन्नई पहुंची धौनी की लाडली, जीवा के नटखट VIDEO हुए वायरल

इसी कड़ी में महेंद्र सिंह धौनी, हरभजन सिंह, मुरली विजय और केदार जाधव चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम एंथम पर कमर लचकाते हुए नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इन खिलाड़ियों के डांस का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
पिछले साल टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने अंबाती रायडू और केदार जाधव के साथ अभ्यास किया, जो हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। धौनी शुक्रवार रात को यहां पहुंचे और टीम के साथ जुड़ गए। उन्हें मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइक हसी से चर्चा करते देखा गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 ms dhoni kedar jadhav harbhajan singh dance in csk anthem watch video