DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL आगाज से पहले धौनी ने जड़ा ऐसा सिक्स, स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद- VIDEO

क्रिकेटIPL आगाज से पहले धौनी ने जड़ा ऐसा सिक्स, स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद- VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula
Sat, 23 Mar 2019 11:44 AM
IPL आगाज से पहले धौनी ने जड़ा ऐसा सिक्स, स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज होने में अब बस कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (RCB) के सामने एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपनी चुनौती पेश करेगी। मैच से पहले धौनी और उनकी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आ रही है। प्रैक्टिस के दौरान ही महेंद्र सिंह धौनी ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। 

महेंद्र सिंह सिंह धौनी (MS Dhoni) क्रिकेट जगत में अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए भी जाने जाते हैं। अब आईपीएल के आगाज से पहले ही उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा कि गेंद स्टेडियम की छत पर पहुंच गई। सोशल मीडिया पर एक फैन ने धौनी के इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है। 

बता दें कि बल्लेबाजी में अगर बैंगलोर के पास उसका रन मशीन कोहली है तो चेन्नई के पास अनुभवी धौनी है। धौनी ने बैंगलोर के खिलाफ अब तक 710 रन बनाए हैं, जो बेंगलोर के खिलाफ चेन्नई के किसी भी बल्लेबाज का सबसे ज्यादा रन है।

IPL 2019, RCBvsCSK: आज होगी विराट-धौनी की टक्कर, कुछ ऐसा रहा है रिकॉर्ड

चेपॉक स्टेडियम में यूं तो दर्शक प्रैक्टिस के दौरान धौनी की धुंआधार बल्लेबाजी और चौके-छक्कों के गवाह बने, लेकिन यह शॉट बेहद खास रहा। धौनी ने गेंद को बड़े आराम से बाउंड्री के पार पहुंचाया। धौनी का यह छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम की छत पर जा पहुंची।

गौरतलब है कि बैंगलोर ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक सात मैच खेले हैं, जिसमें से छह में उसे हार मिली है। चेन्नई और बैंगलोर ने अब तक एक-दूसरे से कुल 22 मैच खेले हैं, जिसमें सात में ही बेंगलोर को जीत हासिल हुई है। पिछले सीजन में दोनों टीमों ने अपना आखिरी मैच पुणे में खेला था, जहां चेन्नई ने बाजी मारी थी। 

IPL 2019: ऐसी भी शरारतें करते हैं धौनी, आपने देखा VIDEO?

संबंधित खबरें