ipl 2019 ms dhoni gets mankading warning from krunal pandya watch video - जब क्रुणाल पांड्या ने की धौनी के साथ 'मांकडिंग' की कोशिश, VIDEO वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब क्रुणाल पांड्या ने की धौनी के साथ 'मांकडिंग' की कोशिश, VIDEO वायरल

krunal pandya  ms dhoni  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के शुरुआती दौर में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन उस समय सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्होंने राजस्थान रॉयल के जोस बटलर को 'मांकड' स्टाइल में रन आउट किया था। उनके आउट होने से पूरे मैच का नक्शा बदल गया था। इसके बाद से मांकड नियम के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि अश्विन को खेल भावना का ध्यान रखते हुए बटलर को इस तरह रन आउट नहीं करना चाहिए था।

बुधवार को मुंबई इंडिंयस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में क्रुणाल पांड्या ने 14वें ओवर की पांचवीं गेंद पर फुल एक्शन में आने के बावजूद गेंद नहीं फेंकी। उस समय स्ट्राइक पर केदार जाधव थे और सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी नॉन स्टाइकिंग पर थे।

VIDEO: हार्दिक पंड्या के फैन हुए स्टीफन फ्लेमिंग, बताया बेजोड़ खिलाड़ी

रिप्ले मेंदिखाया गया कि धौनी क्रीज से बाहर निकलना चाहते थे, लेकिन उनका बल्ला क्रीज के ही अंदर था। पांड्या ने धौनी की तरफ देखा लेकिन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। नॉन स्ट्राइकिंग ऐंड पर गेंदबाज को को वार्निंग भी नहीं मिली। रिप्ले में ऐसा लगा कि पांड्या धौनी को गौर से देख रहे थे और उनके जेहन में था कि यदि धौनी क्रीज से बाहर निकलें तो वह उन्हें मांकड तरीके से रन आउट कर दें।

हालांकि, इस बात की किसी ने पुष्टि नहीं की, लेकिन धौनी इससे पूरी तरह सजग थे, इसलिए वह बल्ले को क्रीज पर टिकाए रहे। कमेंटरी बॉक्स में बैठे संजय मांजरेकर ने कहा, धौनी की तत्काल सही प्रतिक्रिया। धौनी का बल्ला क्रीज में था। वह अक्सर सही फैसला लेते हैं। उनका इंस्टिंक्ट्स अच्छे से काम करता है।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 ms dhoni gets mankading warning from krunal pandya watch video