DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: ऑरेंज कैप पहन चेन्नई पहुंचे धौनी- जमकर हुआ धमाल- video

टीम इंडिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल के 12वें सीजन के लिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से शुक्रवार को जुड़े। धौनी का चेन्नई में खूब शानदार स्वागत हुआ।

ms dhoni in chennai

IPL 2019 (Indian Premier League 12th Season): इंडियन प्रीमियर लीग की डिफेंडिंग चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का शुक्रवार (15 मार्च) को खुशी का ठिकाना नहीं था। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे और एयरपोर्ट से लेकर होटल तक उनका जमकर स्वागत किया गया। धौनी की एक झलक पाने के लिए हर जगह भीड़ सी लग गई थी। धौनी ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाई।

धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के 11वें सीजन में दो साल के बैन के बाद वापसी की थी। टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम भी किया था। कप्तान धौनी के स्वागत का वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। धौनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी के दो वनडे मैचों में आराम दिया गया था। रांची वनडे के बाद धौनी आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत से पहले हमेशा की तरह देवड़ी मंदिर का आशीर्वाद भी लेने गए थे।

IPL 2019: विराट कोहली ने एमएस धौनी से कहा- मिलते हैं 23 मार्च को-VIDEO

IPL 2019: युवराज सिंह ने छक्के से शुरू की मुंबई इंडियंस के साथ अपनी नई पारी-VIDEO

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में इस बार कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं, एक बार फिर फ्रेंचाइजी ने अपने सीनियर खिलाड़ियों पर दांव लगाया है। धौनी ग्रे टी-शर्ट और ऑरेंज कैप पहनकर चेन्नई पहुंचे। उनके साथ केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर भी चेन्नई पहुंचे। सुरेश रैना, मुरली विजय और मोहित शर्मा जैसे बड़े नाम पहले ही चेन्नई पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Adhar udhar kedar is #Yellove Again and so is Shardhool Takkaru! #HomeSweetDen #WhistlePodu 💛🦁

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 MS Dhoni arrived chennai here is full video indian premier league 12th season