फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: धौनी ने एक्सेप्ट किया ऋषभ पंत का चैलेंज, जवाब से की बोलती बंद

VIDEO: धौनी ने एक्सेप्ट किया ऋषभ पंत का चैलेंज, जवाब से की बोलती बंद

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। आईपीएल के 12वें सीजन के शुरुआती 17 मैचों का शेड्यूल जारी हो चुका है। ऐसे में टीमों और खिलाड़ियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही...

VIDEO: धौनी ने एक्सेप्ट किया ऋषभ पंत का चैलेंज, जवाब से की बोलती बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Mar 2019 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। आईपीएल के 12वें सीजन के शुरुआती 17 मैचों का शेड्यूल जारी हो चुका है। ऐसे में टीमों और खिलाड़ियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही टि्वटर बैंटर और चैलेंज भी शुरू हो गए हैं। चैलेंज देने की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने की। उन्होंने सबसे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) को चुनौती दी। इसके बाद मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को चैलेंज करते नजर आए हैं। इन खिलाड़ियों के चैलेंज का जवाब अब मिलना शुरू हो गया है। 

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने पंत को करारा जवाब भी दिया है। एक वीडियो में दिल्ली की नई जर्सी पहने पंत चेन्नई के महेंद्र सिंह धौनी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. जिसमें वह कह रहे हैं- 'माही भाई, तैयार हो जाओ, खेल दिखाने आ रहा हूं'।” 

ऋषभ पंत के बाद बुमराह ने विराट को दी चेतावनी, देखें- VIDEO

ऋषभ पंत की इस चुनौती को स्वीकार करते हुए धौनी ने कहा है- 'जब मैं मैदान पर उतरा था, तो ऐसे ही सोचता था... आजा ऋषभ, विकेट के पीछे तो मैं ही रहूंगा... गेम दिखा, नेम बना... '

बता दें कि इससे पहले ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल टि्वटर से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने 'गुरु' धौनी को चुनौती दी थी।  वह कहते हैं- माही भाई ना गुरु के समान हैं। अगर माही भाई नहीं होते तो पता नहीं मैं विकेटकीपर-बैट्समैन होता, नहीं होता। लेकिन इस बारी उनकी टीम पर मैं ऐसा बरसूंगा कि कैप्टन कूल, कूल नहीं रहेंगे। माही भाई तैयार रहना, गेम दिखाने आ रहा हूं।

IPL 2019: सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने वाले खिलाड़ी, गंभीर हैं नंबर 1

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋषभ पंत ने कैप्शन दिया था- माही भाई, सब आप से सीखा है, तो आप के सामने गेम तो दिखाना बनता है। आईपीएल में मिलेंग, क्या कहते हो माही भाई?

बता दें कि 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में दिल्ली को अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस से खेलना है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें