DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: धौनी के रनआउट पर जमकर हुआ बवाल, रणवीर सिंह ने भी किया कमेंट

IPL 2019 Final, MI vs CSK: एक एंगल से देखने में लग रहा था कि धौनी लाइन पर पहुंच गए हैं, जबकि दूसरे एंगल से लग रहा था कि वो रनआउट हैं। महेंद्र सिंह धौनी 8 गेंद पर 2 रन बनाकर आउट हो गए।

screengrab of video showing the run out of ms dhoni  iplt20

Indian Premier League 2019 Mumbai Indians vs Chennai Super Kings :  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा। आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस ने एक रन से चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमाया। इस मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले। इस दौरान सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का रनआउट होना भी चेन्नई की हार का एक कारण बना। टीम को मुश्किल वक्त से अक्सर बाहर निकालने वाले धौनी रनआउट हुए। हालांकि, धौनी का यह रन आउट काफी विवादित भी रहा। 

चेन्नई सुपर किंग्स जीत के लिए 150 रनों का पीछा कर रही थी, लेकिन फाफ डु प्लेसी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू की विकेट जल्दी गिर गईं। इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी क्रीज पर आए। धौनी के क्रीज पर आने के बाद फैन्स को उम्मीद थी कि मैच चेन्नई ही जीतेगी। जब धौनी क्रीज पर आए, उस समय सीएसके का स्कोर 3 विकेट पर 73 रन था। मैच मझधार में लटका हुआ था।

 

MIvsCSK:  अगला IPL खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धौनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

हार्दिक पांड्या के 13वें ओवर की एक गेंद पर शेन वॉटसन ने लेग साइड पर शॉट खेला। उन्होंने एक रन पूरा किया, लेकिन वह दूसरा रन भी लेना चाहते थे। ईशान किशन ने सीधा थ्रो फेंककर गिल्लियां उड़ा दीं और धौनी को रन आउट करार दिया गया। हालांकि, तीसरे अंपायर को यह फैसला देने में काफी वक्त लगा। धौनी का बल्ला क्रीज में था या नहीं यह तय करने में काफी वक्त लग गया। 

तीसरे अंपायर ने फैसला किया कि इसका लाभ बल्लेबाज को नहीं दिया जा सकता और इस तरह धौनी रन आउट हो गए। यही मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। शेन वॉटसन ने 80 रन की पारी खेली, लेकिन वह चेन्नई को जीत नहीं दिला सके।

धौनी के इस रनआउट पर जमकर बवाल हुआ। टि्वटर पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी धौनी के इस रनआउट को लेकर कमेंट किया। 

बता दें कि एक एंगल से देखने में लग रहा था कि धौनी लाइन पर पहुंच गए हैं, जबकि दूसरे एंगल से लग रहा था कि वो रनआउट हैं। ज्यादातर मौकों पर ऐसे में बल्लेबाज को बेनिफिट ऑफ डाउट दिया जाता है, लेकिन धौनी के साथ ऐसा नहीं हुआ और धौनी 8 गेंद पर 2 रन बनाकर आउट हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 mi vs csk ms dhoni run out controversy erupted twitter ranveer singh also comment watch video