DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराया

क्रुणाल पंड्या को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

shikhar dhawan

1 / 4Shikhar Dhawan

shikhar dhawan jpg

2 / 4Shikhar Dhawan.jpg

delhi capitals jpg

3 / 4Delhi Capitals.jpg

rohit sharma jpg

4 / 4Rohit Sharma.jpg

PreviousNext

आईपीएल 2019 का 34वां मुकाबला फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। मुंबई इंडियंस ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की टीम 9 मैचों में से 6 में जीत और 3 में हार के साथ अंकतालिका में 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए। मुंबई के लिए क्रुणाल पंड्या ने सर्वाधिक नाबाद 37 रन बनाए। क्विंटन डि कॉक ने 35 और हार्दिक पंड्या ने 32 रन का योगदान दिया। दिल्ली के लिए कगीसो रबाडा ने 2 विकेट लिए। अक्षर पटेल और अमित मिश्रा के हाथ 1-1 सफलता लगी।

DC vs MI मैच का SCORECARD देखने के लिए यहां CLICK करें

इसके जवाब में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स को शानदार शुरूआत देते हुए पहले 6.3 ओवर में 49 रन जोड़े। इसी स्कोर पर शिखर धवन 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके बाद दिल्ली की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और उनका कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिक कर नहीं खेल सका। पृथ्वी शॉ ने 20 और अक्षर पटेल ने 26 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी। 9 मैचों में यह दिल्ली की चौथी हार है। मुंबई इंडियंस के लिए राहुल चाहर ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट झटके। लसिथ मलिंगा, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के हाथ 1-1 सफलता लगी। क्रुणाल पंड्या को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

इस मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, क्रिस मौरिस, कीमो पॉल, कगीसो रबाडा, अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्य कुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, बेन कटिंग, जयंत यादव, राहुल चाहर, लसिथ मिलंगा, जसप्रीत बुमराह।

Read Also: ICC ODI WC 2019: विराट कोहली को याद आए एमएस धौनी की कप्तानी वाले दिन

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 live score delhi capitals vs mumbai indians from feroz shah kotla delhi dc vs mi live scorecard and ball by ball live match updates and live streaming on hotstar