DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 में कुलदीप यादव के खेलने पर टीम के साथ ने कही ये बात

kuldeep yadav photo ht

सीनियर स्पिनर पीयूष चावला ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) में खिलाड़ियों के वर्कलोड को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) में उनके साथी और टीम इंडिया के मुख्य स्पिनर कुलदीप यादव के आईपीएल में खेलने को लेकर बयान दिया है। चावला का कहना है कि भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) वर्कलोड प्रबंधन की कला अच्छी तरह जानते हैं।

पीयूष चावला के मुताबिक कुलदीप को विश्व कप (ICC World Cup 2019) को ध्यान में रखते हुए आईपीएल में खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी, क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।

IPL 2019: वर्कलोड को लेकर सचिन तेंदुलकर ने दिया ये बयान

उन्होंने कहा, “हम पेशेवर हैं। हर किसी पर वर्कलोड है लेकिन आपको इससे अपने स्तर पर ही निपटना होता है। हर कोई अलग है। हर कोई अपने तरह से इसका प्रबंधन करता है। ये खिलाड़ी अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।”

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स को रविवार (24 मार्च) को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है। आईपीएल में अपने पहले मैच को ध्यान में रखते हुए केकेआर की टीम जमकर इंडोर प्रैक्टिस कर रही है।

गौरतलब है कि आईपीएल में वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ियों के खेलने को लेकर काफी वक्त से बहस चल रही है। कुछ दिग्गजों का मानना है कि खिलाड़ियों का आईपीएल में खेलना वर्ल्ड कप के लिए नुकसानदायक हो सकता है तो वहीं कुछ आईपीएल को खिलाड़ियों के लिए तैयारी का एक मंच बता रहे हैं। 

IPL 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़े ये दो नए चेहरे

दिग्गजों का कहना है कि 23 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल विश्व कप से पहले टीम के लिए गंभीर समस्या पैदा कर सकता है। इनमें से कोई भी आईपीएल के दौरान चोटिल हो सकता है। ऐसे में उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि वे संबंधित फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलते हुए अपना शत प्रतिशत न दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 kuldeep yadav is skilful bowler know when to play when to rest says kkr piyush chawla