DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SRHvsKKR: आंद्रे रसेल की धमाकेदार पारी से कोलकाता ने हैदराबाद को 6 विकेट से दी मात

आंद्रे रसेल ने 19 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 49 रन की तूफानी पारी खेलकर मैच हैदराबाद के हाथों से छीन लिया।

kkr jpg

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच ईडेन गार्डंस स्टेडियम में खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दिए गए 182 रनों के लक्ष्य को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2 गेंद शेष रहते 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। शुभमन गिल ने छक्का लगाकर कोलकाता को जीत दिलायी। आंद्रे रसेल ने 19 गेंदों में 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 49 रन की तूफानी पारी खेलकर मैच हैदराबाद के हाथों से छीन लिया। एक समय कोलकाता की टीम ने 15.3 ओवर में 118 तक अपने शीर्ष चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे। उसे जीत के लिए 27 गेंदों में 64 रन की दरकार थी। यहां से आंद्रे रसेल ने अकेले दम मैच का पासा पलटते हुए कोलकाता को जीत दिला दी। आंद्रे रसेल ने सिद्धार्थ कौल के 18वें ओवर में 19 रन और भुवनेश्वर कुमार के 19वें ओवर में 21 रन जुटाए।

Read Also: IPL 2019: डेविड वार्नर ने एक साल बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में मारी धमाकेदार एंट्री

आखिरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 13 रन की दरकार थी। शाकिब अल हसन के इस ओवर में शुभमन गिल ने दो छक्के जड़ कोलकाता की जीत सुनिश्चित कर दी। हैदराबाद के लिए शाकिब, संदीप शर्मा, राशिद खान और सिद्धार्थ कौल ने 1-1 विकेट लिए। इससे पहले केकेआर ने टॉस जीतकर एसआरएच को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर, विजय शंकर और जॉनी बेयरस्टॉ की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 181 रन बनाए। डेविड वार्नर ने एक साल बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करते हुए 53 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 85 रनों की पारी खेली। विजय शंकर ने आखिरी के कुछ ओवरों में बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 24 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टॉ ने 35 गेंदों में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से 39 रनों का योगदान दिया। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 2 और पीयूष चावला ने एक विकेट लिया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad KKR vs SRH live cricket scorecard online streaming live match update at Eden Gardens Kolkata