DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 KKRvsKXIP: जानिए नोबॉल पर आउट होने के बाद क्या चल रहा था आंद्रे रसेल के दिमाग में

रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद  के खिलाफ पिछले मैच में भी दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

andre russell  photo credit  afp

 IPL 2019 KKR vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने 28 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर आंद्रे रसेल। रसेल को एक जीवनदान मिला था, जिसके बाद मैच का पूरा नक्शा बदल गया था। मैच के बाद रसेल ने बताया कि जब वो नोबॉल पर आउट हुए तो उनके मन में क्या कुछ चल रहा था। इसके अलावा उन्होंने अपने बड़े शॉट का राज भी खोला। रसेल ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान अगर गेंद स्लॉट में होती है तो वह बड़ा शॉट मारने की कोशिश करते हैं।

रसेल ने 17 गेंदों में 48 रन बनाकर ईडन गार्डन्स मैदान पर हुए मुकाबले में मेजबान टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद रसेल ने कहा, 'आपको पता होना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं। बल्लेबाजी के दौरान अगर गेंद स्लॉट में हुई, तो मैं बड़ा शॉट खेलता हूं। मैं कई सालों से ऐसा कर रहा हूं और यह काम भी कर रही है और मैं खुश हूं।' हालांकि, रसेल की पारी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाती। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें बेहतरी यॉर्कर डालकर आउट कर दिया था, लेकिन उस समय पंजाब के केवल तीन खिलाड़ी 30 गज के अंदर थे जिसके कारण अम्पायर ने नो बॉल का निर्णय लिया।

मैच से पहले मुंबई इंडियंस फैन्स के लिए झटका, बुमराह के बिना ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए युवराज सिंह ने बजाई खतरे की घंटी, देखें video

उन्होंने कहा, '30 गज के घेरे के बाहर खड़े खिलाड़ी का धन्यवाद। वो एक नया खिलाड़ी है, मैं उसका नाम भूल गया लेकिन बहुत बढ़िया। धन्यवाद। जब मैं आउट हुआ... मैं सोच रहा था कि आज मैंने मौका गंवा दिया, लेकिन जब मैंने देखा कि डगआउट में सभी नो बॉल का इशारा कर रहे हैं तो मैंने सोचा कि भगवान यह फ्रंट फुट वाली नो बॉल हो और मुझे फ्री-हिट मिले। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि एक खिलाड़ी घेरे के बाहर है और मैंन उस मौके का लाभ उठाया। आपको हर रोज ऐसे मौके नहीं मिलते और इन मौकों का फायदा उठाना होता है।' रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद  के खिलाफ पिछले मैच में भी दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Kolkata Knight Riders vs Kings XI Punjab andre russell reaction after match