DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनेश कार्तिक की वर्ल्ड कप में एंट्री को लेकर KKR कोच ने कही ये बड़ी बात

Dinesh Karthik (AFP)

आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के सहायक कोच साइमन कैटिच को विश्वास है कि उनके कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) एक बार फिर से फिनिशर की भूमिका निभाएंगे। उनका कहना है कि कार्तिक फिर से फिनिशर की अपनी भूमिका में खरे उतरेंगे और भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने का दावा मजबूत करेंगे। 

दिनेश कार्तिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में नहीं खेले थे लेकिन ऋषभ पंत की नाकामी के बाद अब वह फिर से विश्व कप टीम में जगह बनाने के दावेदार बन गए हैं। 

IPL 2019: शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

अपनी बल्लेबाजी पोजीशन के बारे में पूछे जाने पर कैटिच ने संकेत दिए कि केकेआर का कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग का उपयोग दबाव वाले मैचों में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए करेगा। 

कैटिच ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा, ''दिनेश मुश्किल परिस्थितयों में खेलने का अनुभवी है। वह भारत और हमारे लिए यह भूमिका अच्छी तरह से निभाता रहा है। आप जानते हैं कि पारी में बाद में उससे आप क्या उम्मीद करेंगे। उसे गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा।''

उन्होंने कहा, ''इसलिए वह विश्व कप के लिए चयन का दावेदार रहेगा। इससे भारतीय चयनकर्ताओं का काम मुश्किल होगा, क्योंकि कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी दावेदार हैं।''

 

World Cup 2019: पिछले 4 सालों में नंबर 4 के लिए हुए कई एक्सपेरिमेंट, लेकिन नहीं हुआ समाधान

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। इस लीग का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 kkr coach simon katich confident dinesh karthik will make world cup 2019 squad