DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: दिनेश कार्तिक बोले- विश्व कप चयन के बारे में नहीं सोचना ही बेहतर है

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी पांच वनडे मैचों में टीम प्रबंधन ने दिनेश कार्तिक की बजाय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चुना।

dinesh karthik jpg

इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छे प्रदर्शन से वह भारत की विश्व कप टीम में जगह बना सकते हैं लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने शनिवार को कहा कि वह विश्व कप के बारे में नहीं सोच रहे और उनका फोकस आईपीएल पर है। विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी पांच वनडे मैचों में टीम प्रबंधन ने दिनेश कार्तिक की बजाय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चुना। वह हालांकि अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और भारत सीरीज 2-3 से हार गया। इससे दिनेश कार्तिक के नाम पर फिर अटकलें लगाई जा रही हैं।

Read Aslo:IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना बने आईपीएल इतिहास के पहले पांच हजारी

विश्व कप नहीं आईपीएल पर है दिनेश कार्तिक का पूरा फोकस     
दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के पहले मैच से पूर्व कहा,'विश्व कप के बारे में जितना कम सोचूं, मेरे लिए उतना ही अच्छा है। मेरे जैसे खिलाड़ी के लिए हर आईपीएल अहम है। इस साल का आईपीएल भी काफी महत्वपूर्ण है। मेरे लिए सबसे अहम केकेआर के लिए अच्छा खेलना और टीम का अच्छा प्रदर्शन है। मुझे उम्मीद है कि विश्व कप का रास्ता अपने आप खुलेगा। यह पूछने पर कि क्या वह टीम के लिये फिनिशर की भूमिका निभाना चाहेंगे, उन्होंने कहा, 'यह हालात पर निर्भर करता है। यदि मुझे अधिक ओवर मिले तो अपना हुनर दिखाने का अच्छा मौका मिलेगा।'

Read Also: IPL 2019: पहले मैच में कोहली-डिविलियर्स हुए फ्लॉप, RCB ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 KKR Captain Dinesh Karthik says its better for him to not think about ODI World Cup for now