फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: गेटकीपर के साथ जसप्रीत बुमराह ने किया ऐसा बर्ताव, हो गए ट्रोल

VIDEO: गेटकीपर के साथ जसप्रीत बुमराह ने किया ऐसा बर्ताव, हो गए ट्रोल

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटरों के लाखों-करोड़ों फैन्स हैं। अपने पसंदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए यह फैन्स कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। क्रिकेटर भी आमतौर पर अपने फैन्स को निराश नहीं करते...

VIDEO: गेटकीपर के साथ जसप्रीत बुमराह ने किया ऐसा बर्ताव, हो गए ट्रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 25 Mar 2019 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटरों के लाखों-करोड़ों फैन्स हैं। अपने पसंदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाने के लिए यह फैन्स कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। क्रिकेटर भी आमतौर पर अपने फैन्स को निराश नहीं करते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) एक ऐसा मंच है, जहां फैन्स को अपने फेवरेट क्रिकेटरों की झलक पाने के कई मौके मिलते हैं। ऐसे में क्रिकेटर भी आईपीएल के दौरान अपने फैन्स से मिलकर उन्हें खुश कर देते हैं, लेकिन जसप्रीत बुमराह ने एक फैन के साथ कुछ ऐसा बर्ताव किया कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।  

मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो पर ही बुमराह को ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह एक गाड़ी से उतरते हैं। इस गाड़ी का दरवाजा एक गेटकीपर खोलता है। गेटकीपर पहले बुमराह को देखकर उन्हें नमस्ते करता है। बुमराह भी सिर हिलाकर जवाब देते हैं।

IPL 2019 Rajasthan Royal vs Kings XI Punjab: आंकड़ों में जानें कौन है किसपर भारी  

इसके बाद यह गेटकीपर बुमराह से हाथ मिलाने के अपना हाथ बढ़ाता है, लेकिन जसप्रीत बुमराह आगे बढ़ जाते हैं। बुमराह के इस वीडियो से फैन्स काफी नाराज हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जसप्रीत बुमराह के इस रिएक्शन 

बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रविवार (25 मार्च) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोट लगी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। बुमराह की चोट से विश्व कप के लिए जाने वाली भारतीय टीम की चिंता बढ़ सकती है। दिल्ली कैपिटल्स की पारी की अंतिम गेंद पर ऋषभ पंत के शॉट को रोकने के प्रयास में उन्हें चोट लगी, जिसके बाद इस तेज गेंदबाज को बायां कंधा पकड़कर दर्द में कराहते हुए देखा गया।
         
ऋषभ पंत ने बुमराह की ओर शॉट खेला, जिसे उन्होंने गोता लगाते हुए रोक तो दिया लेकिन इस दौरान उनके कंधे में चोट लग गई। ब्रिटेन में लगभग दो महीने बाद शुरू होने वाले विश्व कप में बुमराह को भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। मुंबई इंडियंस के फिजियो इसके बाद मैदान पर आए और बुमराह को बाहर ले गए जो काफी दर्द में लग रहे थे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें