ipl 2019 ishant sharma wife funny troll fan asking for ipl ticket - IPL 2019: फैन ने इशांत शर्मा की पत्नी से मांगा टिकट, मिला ये मजेदार जवाब DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: फैन ने इशांत शर्मा की पत्नी से मांगा टिकट, मिला ये मजेदार जवाब

IPL 2019: क्रिकेट सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया पर फैन्स ने टारगेट करना शुरू कर दिया है। कुछ फैन्स तो सीधे उनसे टिकट की मांग कर रहे हैं। 

Pratima Singh/Instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के पहले 17 मैचों के शेड्यूल का ऐलान हो चुका है। पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच होना है। दुनिया की सबसे मशहूर इस लीग के लिए टीमों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है तो वहीं फैन्स में इसको लेकर काफी उत्सुकता देखी जा रही है। 

आईपीएल का 12वां सीजन शुरू होने में बस एक महीने का वक्त बचा है। 23 मार्च इस लीग का आगाज होगा। ऐसे में क्रिकेट सेलिब्रिटीज को सोशल मीडिया पर फैन्स ने टारगेट करना शुरू कर दिया है। कुछ फैन्स तो सीधे उनसे टिकट की मांग कर रहे हैं। 

ऐसा ही एक मजाकिया वाक्या इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने शेयर किया। इशांत पिछले आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं। पिछले सीजन में 75 लाख के बेस प्राइज के बावजूद वह अनसोल्ड ही रह गए। हालांकि, टेस्ट क्रिकेट में उनकी परफॉर्मेंस शानदार रही है। 

IPL में हार पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को ऐसे पड़ती है डांट, देखें -VIDEO

इस साल दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच बोली लगाई गई। आखिर में बाजी दिल्ली ने मारी और इशांत शर्मा को 1.10 करोड़ रुपए में खरीद लिया। इशांत आईपीएल में वापसी की तैयारियों में जुटे हैं तो वहीं उनकी पत्नी फैन्स से परेशान हो गई हैं। दरअसल, प्रतिमा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से एक चैट शेयर की है, जिसमें एक फैन उनसे आईपीएल की टिकट मांग रहा है।

इशांत शर्मा की पत्नी ने इस फैन को काफी मजेदार जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब फैन ने उनसे पूछा कि क्या टिकट मिल जाएगी मैडम। इस फैन को जवाब देते हुए प्रतिमा ने लिखा- मिल जाएगी पेटीएम से!

IPL 2019: इस सीजन में रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं ये 3 रिकॉर्ड

इस स्क्रीशॉट को शेयर करते हुए प्रतिमा सिंह ने लिखा- दुनिया के लिए आईपीएल एक बड़ा ईवेंट है। वह शुरू होने ही वाला है। क्रिकेटर और उनका परिवार इसमें व्यस्त हो जाएगा। लोग टिकटों के लिए फोन करेंगे.. टिकट.. टिकट... टिकट।  

बता दें कि इशांत शर्मा 2008 से 2017 तक आईपीएल का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 76 मैचों में 8.17 की इकोनॉमी से 59 विकेट ली हैं। इशांत दिल्ली से पहले किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 ishant sharma wife funny troll fan asking for ipl ticket