ipl 2019 ishant sharma says hrithik roshan is best dancer - ऋतिक या टाइगर- कौन है बेस्ट, ईशांत शर्मा ने दिया ये जवाब DA Image
13 नबम्बर, 2019|7:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक या टाइगर- कौन है बेस्ट, ईशांत शर्मा ने दिया ये जवाब

ishant sharma  ap

भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर शिखर धवन और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा मैदान पर तो अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए कमाल दिखा रहे हैं लेकिन दोनों ने एक साथ अपने डांस के जौहर से भी सबको खूब रोमांचित किया।

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सदस्य शिखर और ईशांत अपने कप्तान श्रेयस अय्यर तथा टीम साथियों दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबाडा और क्रिस मौरिस के साथ एक प्रोग्राम में मौजूद थे। कार्यक्रम में इन खिलाड़ियों से क्रिकेट के मैदान से इतर सवाल पूछे गए। ईशांत ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ में से ऋतिक को ज्यादा बेहतर डांसर बताया। 

शेन वॉटसन ने लिया अपने बेटे का इंटरव्यू, VIDEO जीत लेगा दिल

इसके बाद ईशांत से कुछ डांस स्टेप्स करने का आग्रह किया गया तो उन्होंने अपने पार्टनर के लिए शिखर को मंच पर बुला लिया। दोनों क्रिकेटरों ने इसके बाद शानदार डांस स्टेप्स दिखाये जिससे कार्यक्रम में बैठे लोग झूम उठे। 

इस मौके पर शिखर ने बताया कि उन्हें दाढ़ी और मूंछे रखना कितना पसंद है जबकि कप्तान श्रेयस ने डिलेमा को अपना पसंदीदा गीत बताया। मौरिस ने खुद को कुछ हॉलीवुड एक्टर से बेहतर करार दिया।  

RCBvsKXIP: जब लाइव मैच में खो गई बॉल, VIDEO में देखें क्या हुआ फिर 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पार्टी की कुछ वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में शिखर धवन और ईशांत शर्मा ने जमकर डांस किया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 ishant sharma says hrithik roshan is best dancer