DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: ईशांत शर्मा बोले- कोटला मेरे लिए सिर्फ मैदान नहीं बल्कि याद है

दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को गर्व की बात बताया। उन्हें दिल्ली ने आईपीएल के लिए हुई नीलामी में 1.10 करोड़ रुपए में खरीदा था।

ishant sharma jpg

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कई टीमों से खेल चुके तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा 23 मार्च से शुरू होने वाले इस टूनार्मेंट के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने को गर्व की बात बताया। उन्हें दिल्ली ने आईपीएल के लिए हुई नीलामी में 1.10 करोड़ रुपए में खरीदा था। ईशांत शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए फिरोजशाह कोटला एक मैदान से बढ़कर है। मैंने यहां अंडर-17 स्तर से लेकर अपनी सारी क्रिकेट खेली है। मैंने सभी मैच यहां खेले हैं और इससे मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं।'

Read Also: IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब- ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन और ऐसा रहा है इतिहास

'फिरोजशाह कोटला सिर्फ एक मैदान नहीं बल्कि याद है'
ईशांत शर्मा ने कहा, 'केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि दिल्ली के लिए खेलने वाले हर खिलाड़ी के लिए कोटला एक याद है, क्योंकि सबकुछ यहीं शुरू हुआ था। हम यहीं से अपने देश के लिए खेलने गए थे। घरेलू मैदान पर खेलना हमेशा विशेष होता है।' वह इस सीजन दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के मार्गदर्शन में खेलेंगे। पोंटिंग इस संस्करण में दिल्ली की टीम मुख्य कोच हैं। शर्मा ने पोंटिंग के खिलाफ ही दमदार गेंदबाजी कर अपने करियर में सुर्खियां बटोरी थीं। वह आईपीएल के 76 मैचों में अब तक 58 विकेट ले चुके हैं। शर्मा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है इस साल दिल्ली कैपिटल्स टीम आईपीएल ट्रॉफी जीतेगी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Ishant Sharma says Feroz Shah Kotla is not mere a Cricket Field for Him but recollection of memories