DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: जब क्रिकेट से पहले इस खेल में भिड़े धौनी और श्रेयस- देखें video

इंडियन प्रीमियर लीग में आज दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। मैच से एक दिन पहले दोनों टीमों के कप्तानों के बीच टेबल टेनिस का मैच हुआ।

ms dhoni

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में आज (26 मार्च) को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैच से दो दिन पहले दिल्ली पहुंच चुकी थी। मैच से एक दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बीच टेबल टेनिस मैच खेला गया। इसका वीडियो दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।

दोनों कप्तानों के बीच काफी रोचक टेबल टेनिस मैच हुआ। आईपीएल में इस तरह से कई बार स्पिरिट ऑफ क्रिकेट देखने को मिलती है। दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों ने टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत दर्ज की थी।

IPL 2019 DCvsCSK: धौनी vs पंत पर होंगी निगाहें, कब-कहां-कैसे देखें मैच

IPL 2019: 'मांकड़िंग' का शिकार हुए जोस बटलर, नाम जुड़ा अनचाहा रिकॉर्ड

आंकड़ों में जानें दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स में किसका पलड़ा भारी है-

दोनों टीमों के बीच ओवरऑल 18 ट्वंटी20 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 12 बार चेन्नई सुपर किंग्स जीता है और छह बार दिल्ली कैपिटल्स को जीत नसीब हुई है। वहीं अगर बात करें दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैचों की करें तो यहां दोनों टीमों के बीच कुल 6 मैच हुए हैं, जिसमें से चार बार चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की है और दो बार मेजबान दिल्ली कैपिटल्स को जीत मिली है। भारत में दोनों टीमों के बीच कुल 15 मैच हुए हैं, जिसमें से 10 चेन्नई सुपर किंग्स ने और पांच दिल्ली कैपिटल्स ने जीते हैं। दो मैच दक्षिण अफ्रीका में और एक मैच यूएई में खेला गया है। दक्षिण अफ्रीका में दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीते हैं और यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 indian premier league dc vs csk ms dhoni and shreyas iyer played table tennis before big game at feroz shah kotla stadium