फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: देखिए CSK का कौन सा खिलाड़ी बन गया दूल्हा, रैना-धौनी के साथ खिंचाई फोटो- video वायरल

IPL 2019: देखिए CSK का कौन सा खिलाड़ी बन गया दूल्हा, रैना-धौनी के साथ खिंचाई फोटो- video वायरल

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का आगाज 23 मार्च को होना है। पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला जाना है। मैच से...

IPL 2019: देखिए CSK का कौन सा खिलाड़ी बन गया दूल्हा, रैना-धौनी के साथ खिंचाई फोटो- video वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,चेन्नईTue, 19 Mar 2019 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का आगाज 23 मार्च को होना है। पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बीच खेला जाना है। मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी तैयारियों में तो जुटे ही हैं, लेकिन इसके अलावा साथ में जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। सीएसके के सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना और एक तीसरा खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। तीसरे खिलाड़ी ने दूल्हे की तरह सहरा बांध रखा है और सीएसके की जर्सी पहन रखी है।

दरअसल ये तीसरा खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो है और इसके अलावा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ब्रावो के सिर पर सहरा बांधे हुए दिखाया गया है और कमेंट में लिखा गया है कि उन्होंने सीएसके के साथ शादी कर ली है।

IPL 2019: जोस बटलर को लेकर स्टीव स्मिथ ने कही ये बड़ी बात

IPL 2019: ग्रुप स्टेज के मैचों का पूरा शेड्यूल जारी, देखें पूरी लिस्ट

वैसे ब्रावो के अलावा धौनी और रैना का अंदाज भी मजेदार नजर आ रहा है। इन दिनों हर फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ी विज्ञापन के शूट में भी व्यस्त हैं। अब देखना यह होगा कि क्या किसी विज्ञापन में ब्रावो अपने सिर पर सहरा बांधे हुए नजर आते हैं या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें