फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: मुंबई इंडियंस के लिए अगले दो मैच में खेल सकते हैं मलिंगा

IPL 2019: मुंबई इंडियंस के लिए अगले दो मैच में खेल सकते हैं मलिंगा

लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियन्स के अगले दो आईपीएल मैचों में उपलब्ध रह सकते हैं क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में इस अनुभवी तेज गेंदबाज के हिस्सा लेने को लेकर अपने रुख में...

IPL 2019: मुंबई इंडियंस के लिए अगले दो मैच में खेल सकते हैं मलिंगा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईMon, 25 Mar 2019 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियन्स के अगले दो आईपीएल मैचों में उपलब्ध रह सकते हैं क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में इस अनुभवी तेज गेंदबाज के हिस्सा लेने को लेकर अपने रुख में नरमी दिखाई है। एसएलसी ने इससे पहले घोषणा की थी कि विश्व कप टीम में वही खिलाड़ी खेलने के पात्र होंगे जो चार से 11 अप्रैल तक होने वाले सुपर प्रोविंशियल एकदिवसीय घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

इस निर्देश के बाद मलिंगा ने मुंबई इंडियन्स के पहले छह मैचों के लिए खुद को अनुपलब्ध कर दिया था। हालांकि ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के संपर्क करने के बाद एसएलसी ने अपना रुख बदल दिया है। एसएलसी के मुख्य चयनकर्ता असंथा डि मेल ने कहा कि विश्व कप टीम में मलिंगा की जगह तय है इसलिए वह आईपीएल में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं।

IPL 2019: केएल राहुल बोले- क्रिस गेल ड्रेसिंग रूम में सबसे नटखट खिलाड़ी हैं

IPL 2019: केएल राहुल विश्व कप चयन के बारे में सोचना छोड़ दें-माइक हेसन

डि मेल ने कहा, 'अगर वो आईपीएल के लिए जाता है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है, बोर्ड पहले ही उसे अनापत्ति प्रमाण पत्र दे चुका है इसलिए वह आईपीएल में खेलने के लिए स्वतंत्र हैं। वैसे भी वह एकदिवसीय मैचों में हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है इसलिए टीम में उसके स्थान को लेकर कोई सवाल ही नहीं उठता।'

मलिंगा के आने से मुंबई इंडियन्स का आत्मविश्वास बढ़ेगा जिसे रविवार को अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। तीन बार का चैंपियन मुंबई इंडियन्स अपने अगले दो मैचों में 28 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें