IPL 2019 Here is what krunal pandya said about playoff - IPL 2019: जानिए प्लेऑफ को लेकर कुणाल पांड्या ने क्या कुछ कहा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: जानिए प्लेऑफ को लेकर कुणाल पांड्या ने क्या कुछ कहा

मुंबई इंडियंस इस समय 12 मैच में 14 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। गुरुवार को उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा जो इतने ही मैच में 12 प्वॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है।

krunal pandya

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में दो टीमें प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर चुकी हैं, जबकि बाकी दो बचे स्थान के लिए पांच टीमों में टक्कर है। तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस मजबूत स्थिति में है, लेकिन अभी प्लेऑफ में पहुंचा नहीं है। हालांकि टीम के ऑलराउंडर कुणाल पांड्या का मानना है कि टीम का ध्यान प्लेऑफ के बारे में सोचने पर नहीं बल्कि बचे दो मैचों में अच्छे प्रदर्शन पर है।

मुंबई इंडियंस इस समय 12 मैच में 14 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है। गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में उनका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा जो इतने ही मैच में 12 प्वॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है। टीम के लिए 12 मैच में आठ विकेट लेने वाले इस गेंदबाज ने कहा, 'यह सीजन हमारे लिए काफी अच्छा रहा, 12 मैचों के बाद हमारे नाम पर 14 प्वॉइंट्स हैं और हम काफी करीब (प्लेऑफ) हैं जबकि अभी दो मैच बचे हुए हैं।'

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक 167 रन बनाए हैं। कुणाल ने कहा, 'मुझे लगता है हम प्लेऑफ या किसी और अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रहे। हमारा ध्यान अगले दो मैचों पर है, जो लीग मैच हैं। हम इन दोनों मैचों में अच्छा करना चाहते है, फिर देखेंगे कि प्लेऑफ की क्या स्थिति है।' सनराइजर्स हैदराबाद के बाद टीम आखिरी लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Here is what krunal pandya said about playoff