DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: चेन्नई के खिलाड़ियों की उम्र पर सवाल उठाने वालों को हरभजन-ताहिर ने दिया जवाब

harbhajan singh and imran tahir  twitter ipl

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में शनिवार (6 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को 22 रनों से मात दी। आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई की पांच मैचों में चौथी जीत है। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह  धौनी और उनकी टीम के लिए यह जीत इसलिए भी अहम है, क्योंकि इस मैच में उन्हें ड्वेन ब्रावो की सेवाएं उपलब्ध नहीं थीं।

वेस्टइंडीज का यह ऑल राउंडर चोट की वजह से टीम से बाहर था। सीजन की शुरुआत में पिछले साल की तरह इस बार भी चेन्नई के बारे में कहा गया था कि उनके अधिकांश खिलाड़ी 30 साल से ऊपर के हैं। 

CSKvsKXIP: पंजाब से मिली जीत का क्रेडिट धौनी ने इस खिलाड़ी को दिया

2018 में आईपीएल खिताब जीतने वाली चेन्नई ने इस सीजन में भी शानदार शुरुआत की है। पहले उम्र को लेकर ब्रावो ने जवाब दिया था और शनिवार को हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने प्रेस कांफ्रैंस में उम्र का जवाब अपने अंदाज में दिया। 

पोस्ट मैच कांफ्रेंस में इन दोनों ने कहा, 'ओल्ड इज गोल्ड।' 

बता दें कि अब तक इन दोनों ने चेन्नई की जीत में अहम भूमिका निभाई है। हरभजन ने 3 मैचों में 5 और ताहिर ने 5 मैचों में 7 विकेट ली हैं। इन दोनों ने मैच जिताऊ गेंदबाजी की है। हरभजन टॉप फॉर्म में थे और उन्होंने पहले क्रिस गेल को आउट किया और उसके बाद मयंक अग्रवाल को। इसने चेन्नई की जीत की बुनियाद रखी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 harbhajan singh and imrah tahir says old is gold after csk win watch video