DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 Final, MI vs CSK: इस एक गेंद पर पलट सकता था मैच, शेन वॉटसन के मुंह से भी निकले अपशब्द

IPL 2019, MI vs CSK: मैच के दौरान एक गेंद ऐसी थी, जो पूरे मैच का पासा पलट सकती थी। शेन वॉटसन बल्लेबाजी कर रहे थे, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का छठा ओवर था और लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे थे।

shane watson  afp

Indian Premier League 2019 Mumbai Indians vs Chennai Super Kings MI vs CSK:  मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का फाइनल मैच खेला गया। मुंबई ने आखिरी ओवर में शानदार खेल दिखाते एक रन से चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी। मुंबई इंडियंस ने इसी के साथ चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। 

मैच के दौरान एक गेंद ऐसी थी, जो पूरे मैच का पासा पलट सकती थी। शेन वॉटसन बल्लेबाजी कर रहे थे, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का छठा ओवर था और लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की एक वाइड गेंद थी, जिसे अंपायर ने वाइड करार नहीं दिया। 

इस पर शेन वॉटसन ने मुंह से अपशब्द निकल गए। शेन वॉटसन ने कहा, F*****ng Wide। वॉटसन का यह कमेंट स्टंप माइक के जरिए टेलिकास्ट हो गया। जिस पर कमेंटेटर इयान बिशप ने ब्रॉडकास्टर की तरफ से माफी मांगी। अगर वो गेंद वाइड दी गई होती, तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था। 

VIDEO: धौनी के रनआउट पर जमकर हुआ बवाल, रणवीर सिंह ने भी किया कमेंट

शेन वॉटसन ने आक्रामक 80 रनों की पारी खेली। चेन्नई को आखिरी गेंद पर जीत के लिए दो रन चाहिए थे, लेकिन श्रीलंका के लसिथ मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्ल्यू आउट करके मैच और खिताब मुंबई की झोली में डाल दिया। अगर शेन वॉटसन वाली गेंद वाइड दे दी गई होती, तो मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खाते में आ सकता था। 

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी करते हुए 149 रन बनाए। कीरोन पोलार्ड ने 25 गेंदों में 41 नाबाद रन बनाए। वॉटसन रन आउट होने से पहले चेन्नई को रेस में बनाए रहे। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 8 चौके जड़े। इमरान ताहिर ने कगिसो रबाडा को पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप जीती। 40 साल की उम्र में पर्पल कैप जीतने वाले ताहिर सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं। ताहिर ने इस सीजन में 26 विकेट लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Final Shane Watson abuse on field for wide ball at mumbai indians vs chennai super kings