DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रेयस अय्यर ने टॉस के वक्त की ये मजेदार गलती, VIDEO देख आएगी हंसी

shreyas iyer  photo credit  pti

क्या आपने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान को टॉस के समय मजेदार गलती करते हुए देखा है? नहीं, तो चलिए हम आपको दिखाते हैं कि श्रेयस अय्यर से क्या गलती हुई और कैसे मैदान पर सभी लोग हंसने लगे। दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच विजाग में खेले जा रहे आईपीएल एलिमिनेटर में श्रेयस अय्यर ने टॉस के लिए सिक्का उछाला। लेकिन हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और संजय मांजरेकर ने सिक्के को बीच से पकड़ लिया। 

IPL 2019: जीवा-साक्षी के साथ विजाग पहुंचे धौनी, फैन्स ने की ये अपील

मैच से पहले संजय मांजरेकर टॉस कराने के लिए मैदान पर आए। केन विलियमसन और श्रेयस अय्यर भी टॉस के लिए पिच पर मौजूद थे। संजय मांजरेकर कुछ बोल ही रहे थे, तभी अचानक श्रेयस अय्यर ने टॉस के लिए सिक्का उछाल दिया। संजय मांजरेकर ने तुरंत कहा, रुक जाइए और हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन और मांजरेकर सिक्का लपक लिया।

इसके बाद संजय मांजरेकर ने कहा, यह टॉस नहीं माना जाएगा। इसके बाद सिक्का दोबारा उछाला गया। दिल्ली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

बता दें कि टीम यह मैच जीतेगी उसे अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ क्वालीफायर 2 खेलना पड़ेगा। इस बीच फाइनल का सफर मुश्किल हो गया है। दिल्ली कैपिटल्स को अनेक बाधाओं को पार करके फाइनल में पहुंचना होगा। दिलचस्प बात है कि दिल्ली को 'करो या मरो' वाले मैच में 18 प्वाइंट्स के साथ फाइनल में पहुंचने के लिए दो मैच खेलने हैं। दोनों टीमों ने टीम में एक एक बदलाव किया है। कॉलिन मुनरो को इनग्राम की जगह खिलाया गया है और युसूफ पठान की जगह दीपक हुड्डा प्लेइंग इलेवन में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 Eliminator DC vs SRH Shreyas Iyer make a hilarious mistake at the toss watch funny video