IPL 2019 Delhi Capitals skipper shreyas iyer runs catches but it goes for a Six watch video - VIDEO: श्रेयस अय्यर ने लपका कैच, फिर भी विजय शंकर के खाते में जुड़ा SIX DA Image
19 नबम्बर, 2019|9:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने लपका कैच, फिर भी विजय शंकर के खाते में जुड़ा SIX

अय्यर की मदद के लिए शिखर धवन भी उनके पास पहुंचे, लेकिन अय्यर गेंद को धवन की तरफ उछालने की जगह बाउंड्री लाइन के बाहर फेंक बैठे और इस तरह से विजय शंकर के खाते में छह रन जुड़ गए।

shreyas iyer

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बाउंड्री लाइन पर कैच लपका, लेकिन खुद को संभाल नहीं सके और सनराइजर्स हैदराबाद के खाते में छह रन जुड़ गए।

19वें ओवर की पहली गेंद थी, ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर थे सनराइजर्स हैदराबाद के विजय शंकर। विजय शंकर ने हवा में शॉट खेला, कप्तान श्रेयस अय्यर ने दौड़कर शानदार कैच भी लपका, लेकिन फिर खुद को संभाल नहीं सके और बाउंड्री लाइन के बाहर गेंद के साथ घुस गए। इस तरह से विजय शंकर के खाते में छह रन जुड़ गए।

IPL 2019 DCvSRH: टीम को जिताकर भी खुद से खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

IPL 2019 DCvSRH: जानिए मैच के बाद क्या कुछ बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर

अय्यर की मदद के लिए शिखर धवन भी उनके पास पहुंचे, लेकिन अय्यर गेंद को धवन की तरफ उछालने की जगह बाउंड्री लाइन के बाहर फेंक बैठे और इस तरह से विजय शंकर के खाते में छह रन जुड़ गए। इस वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Delhi Capitals skipper shreyas iyer runs catches but it goes for a Six watch video