DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: शिखर धवन ने सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के बारे में कही कुछ ऐसी बातें

शिखर धवन मौजूदा आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स के जुड़े हुए हैं। इन दोनों के बारे में धवन ने कुछ खास बातें कही हैं।

shikhar dhawan and shreyas iyer  afp

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली जैसे धुरंधरों से वो बहुत कुछ सीख रहे हैं और इसका फायदा उन्हें 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे विश्व कप में मिलेगा। धवन मौजूदा आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम की ओर से खेल रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर सौरव गांगुली हैं, जबकि हेड कोच रिकी पोंटिंग हैं।

भारत के लिए 128 वनडे में 5355 रन बना चुके धवन ने कहा, 'रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इन दोनों के साथ काम कर रहा हूं। दोनों महान कप्तान रहे हैं। मुझे उनके अनुभव से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।' उन्होंने कहा, 'मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा हूं जिसका फायदा मिल रहा है। मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। उम्मीद है कि इसका फायदा आईपीएल के साथ विश्व कप में भी मिलेगा।'

RCBvKXIP: कप्तान विराट कोहली ने बताया कहां से पलट गया था पूरा मैच

VIDEO: डिविलियर्स ने एक हाथ से जड़ा छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंची गेंद

धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए कहा, '19 साल की उम्र में भारत के लिए खेलना बड़ी उपलब्धि है। खासकर भारत जैसे बल्लेबाजों से भरे देश में ये बड़ी उपलब्धि है।' धवन आईपीएल की शुरुआत में अच्छे टच में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब वो अपनी खोई फॉर्म हासिल कर चुके हैं। मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Delhi Capitals Shikhar dhawan on Sourav Ganguly and Ricky Ponting