DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO मैच जीतने के बाद श्रेयस अय्यर ने मैदान पर कहा- I LOVE YOU

IPL 2019, DC vs SRH: दिल्ली कैपटिल्स का यह लीग में अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी है। कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि टीम का ध्यान अब अगले मैच पर लगा है।

shreyas iyer  photo credit  pti

इंडियन प्रीमियर लीग के 12 सालों में पहली बार नॉकआउट मैच जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस जीत को बेहद खास बताते हुए अपनी टीम के खिलाड़ियों की प्रशंसा की है। दिल्ली ने एलिमिनेटर मैच में हैदराबाद को रोमांचक अंदाज में एक गेंद शेष रहते दो विकेट से हराया था और पहली बार क्वॉलिफायर में जगह बनाई जहां शुक्रवार को अब फाइनल में प्रवेश के लिए उसे चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किल चुनौती का सामना करना होगा।

जीत के बाद उत्साहित दिख रहे कप्तान श्रेयस ने कहा,“मैं अपनी भावनाएं बता नहीं सकता हूं। मैं बैठा हुआ था और आखिरी के दो ओवर देखना मेरे लिए बहुत कठिन थे। लेकिन जीत का अहसास कमाल का है। मैं सबके चेहरे पर खुशी देख सकता हूं। हमने जीत के बाद जो खुशी साझा की वह बेहद खास है।”

IPL 2019,Qualifier 2 CSKvsDC: दिल्ली पर भारी है चेन्नई, जानें पिछले 5 मैचों का हिसाब

इस जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने मैदान पर फैन्स का बेहद खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया। फैन्स ने मैदान पर माइक लेकर अपने फैन्स को आई लव यू कहा। श्रेयस अय्यर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

shreyas iyer💙💙 . _ Tag - #shreyasiyer #iyer #Delhicapitals #cricketlife2

A post shared by Cricketlife (@cricketlife2.0) on


बता दें कि दिल्ली कैपटिल्स का यह लीग में अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी है। कप्तान ने कहा कि टीम का ध्यान अब अगले मैच पर लगा है। हैदराबाद से मिले 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत ने अहम भूमिका निभाई जबकि लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने भी अहम भूमिका निभाई।

श्रेयस ने कहा, “इस ट्रैक पर हमारी शुरूआत बहुत अच्छी थी। हमने मध्य में अच्छा नियंत्रण दिखाया। मिशी पा ने केवल 15 रन दिये और उनकी गेंदबाजी अभूतपूर्ण रही। बाकी गेंदबाज भी किफायती साबित हुये।”

IPL2019,Qualifier 2 CSKvsDC: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंगXI

उन्होंने कहा, “मैं व्यक्तिगत तौर पर मानता हूं कि जब पंत और पृथ्वी जैसे बल्लेबाज़ों को रोकने की कोशिश होती है तो वे मानसिक रूप से और ज्यादा अच्छा करने की कोशिश करते हैं और दोनों ने ही इस मैच में खुद को साबित किया।” पंत ने 21 गेंदों में पांच छक्के और दो चौके लगाकर 49 रन की मैच विजयी पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 dc vs srh shreyas iyer says i love you on vizag ground video viral