DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

DDvsKXIP: दिल्ली-पंजाब का मुकाबला, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट तक सबकुछ

IPL 2019, DC vs KXIP: दिल्ली की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 40 रनों की हार के बाद आठ टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गई थी। गुरुवार को हुए मैच से पहले वह दूसरे स्थान पर थी।

delhi capitals vs kings xi punjab  ap

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स टीम का तीन मैचों से चला आ रहा जीत का सिलसिला रुक गया। अब यह टीम एक बार फिर शनिवार को अपने मैदान पर खेलेगी और इस बार उसके सामने होगी किंग्स इलेवन पंजाब टीम, जो इस मैच में जीत की दावेदार मानी जा रही है। दिल्ली की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 40 रनों की हार के बाद आठ टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गई थी। गुरुवार को हुए मैच से पहले वह दूसरे स्थान पर थी। ऐसे में दिल्ली की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने के साथ-साथ तालिका में अपना खोया स्थान हासिल करना होगा।

मैच के बाद ऋषभ पंत ने की रोहित शर्मा को गिराने की कोशिश- Video Viral

कप्तान रविचंद्रन अश्विन के अलावा मुजीब उर रहमान और मुरुगन अश्विन जैस बेहतरीन स्पिन गेंदबाजों से लैस पंजाब की टीम कोटला की धीमी विकेट पर खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रही होगी। मेहमान टीम में मौजूद अनुभवी मोहम्मद शमी और प्रतिभाशाली अर्शदीप सिंह जैस तेज गेंदबाजों को भी नहीं भूलना चाहिए। दिल्ली अगर इस संस्करण में प्ले-ऑफ में प्रवेश करना चाहती है तो उसके बल्लेबाजों को यह तर्क देना बंद करना होगा कि विकेट धीमी है और गेंद अच्छे से बल्ले पर नहीं आ रही क्योंकि वे समझते है कि पूरे टूनार्मेंट में कोटला की विकेट ऐसी ही रहेगी। 

जानें कब-कहां और कैसे देखें दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब
- दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब मैच आईपीएल का 37वां मैच होगा। 
- दोनों टीमों के बीच मैच 20 अप्रैल (शनिवार) को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा।
- दोनों टीमों के बीच मुकाबला रात में 8 बजे से खेला जाना है। 
- भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे टॉस होगा और 8 बजे से मैच शुरू हो जाएगा।
- इस मैच लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर दिखाया जाएगा।
- आईपीएल के मैचों की हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स दी पर देखा जा सकता है। 

मौसम का हाल
देश की राजधानी दिल्ली में बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। ओस निश्चित रूप से इस मैच में अपनी भूमिका निभाएगी। 

हाल ही में यहां खेले गए पांच मैच
दिल्ली कैपिटल्स- हारी, जीती, जीती, जीती, हारी
किंग्स इलेवन पंजाब- जीती, हारी, हारी, जीती, हारी

पिच रिपोर्ट
यहां की पिच में टर्न है। दिल्ली कैपिटल्स और मंबई इंडिया के बीच पिछले मैच में भी यह देखा गया था। 150-155 का स्कोर विजयी स्कोर हो सकता है। पहली पारी में औसत स्कोर पिछले चार मैचों में 157 रहा है। 

RCBvsKKR: मोईन अली ने की ऐसी धुनाई, मैदान पर ही रो पड़े कुलदीप यादव

टीम न्यूज
मोजेज हैनरिक्स का पिछले मैच में डेब्यू तय था, लेकिन बाद में उन्हें ड्रॉप कर दिया गया। मुजीब भी पिछले मुकाबले में चोटिल हो गए थे। उनकी फिटनेस के बारे में अभी कोई खबर नहीं है। वरुण चक्रवर्ती भी घायल हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI- शिखर धवन, प्रथ्वी शॉ, कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रिस मौरिस, अक्षर पटेल, कीमो पॉल या संदीप लामिछाने, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा। 

किंग्स इलवेन पंजाब की संभावित प्लेइंग XI- केएल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, रविचंद्रन अश्विन, मुरुगन अश्विन, सैम कुरेन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 dc vs kxip when and where to watch live streaming delhi capitals vs kings xi punjab predicted playing xi pitch report team update