DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट लेकर तोड़ी दिल्ली की कमर, फिर किया 'डीजे' डांस

IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स के ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट लिए। उन्होंने शिखर धवन, ऋषभ पंत और कोलिन इनग्राम को पवेलियन भेजा।

ipl twitter

ड्वेन ब्रावो (33/3) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के पांचवें मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट पर 147 रनों पर रोक दिया। इस मैच में ड्वेन ब्रावो ने एक ओवर में पहले दो विकेट और फिर अगले ओवर में एक ओर विकेट लेकर दिल्ली की कमर तोड़ कर रख दी।        

बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली को उसके ओपनरों पृथ्वी शॉ (24) और शिखर धवन (51) ने पहले विकेट के लिए 4.3 ओवर में 36 रन जोड़े। दीपक चहर ने शॉ को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। शॉ ने 16 गेंदों पर पांच चौके लगाए। 

पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (18) भी टीम के 79 के स्कोर पर आउट हो गए। शिखर और अय्यर ने दूसरे विकेट के लिए 43 रन जोड़े। अय्यर ने 20 गेंदों पर एक छक्का लगाया। 

IPL 2019 मांकड़िंग विवाद: अश्विन को लेकर ऐसा रहा क्रिकेट जगत का रिएक्शन

शिखर ने ऋषभ पंत (25) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की। पिछले मैच के हीरो पंत आज अपने पिछले प्रदर्शन को नहीं दोहरा पाए और टीम के 120 के स्कोर पर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। उन्हें ब्रावो ने आउट किया। पंत ने 13 गेंदों पर दो चौके  और एक छक्का लगाया। 

ब्रावो ने इसी ओवर में कोलिन इनग्राम (2) को भी चलता किया। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने कीमो पॉल (0) को खाता खाले बिना पवेलियन भेज दिया। ब्रावो ने अपने अगले ओवर में शिखर को टीम के 127 के स्कोर पर आउट कर दिल्ली को छठा झटका दिया। शिखर धवन को आउट करने के बाद ड्वेन ब्रावो ने मैदान पर डांस कर अपने तीनों विकेटों का जश्न मनाया।

शिखर ने 47 गेंदों पर सात चौके लगाए। शिखर के आउट होने के बाद टीम कुछ खास नहीं कर सकी और छह विकेट पर 147 रन ही बना सकी। राहुल तेवतिया ने नौ गेंदों पर एक चौके की मदद से नाबाद 11 और अक्षर पटेल ने नौ गेंदों पर एक चौके की बदौलत नाबाद नौ रन बनाए। 

ड्वेन ब्रावो के तीन विकेटों के अलावा चहर, जडेजा और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिए। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 dc vs csk dwayne bravo dj dance moves after taking delhi capitals 3 wickets watch video