ipl 2019 csks fans thunderous applause when chinna thala suresh raina walks out to bat watch video - IPL 2019:  सुरेश रैना के मैदान पर कदम रखते ही कुछ ऐसा था नजारा, देखें- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019:  सुरेश रैना के मैदान पर कदम रखते ही कुछ ऐसा था नजारा, देखें- VIDEO

IPL 2019: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सुरेश रैना मैदान पर अपना बल्ला आते हैं तो स्टेडियम में बैठे दर्शक किस तरह से उनका स्वागत करते हैं।

suresh raina  ms dhoni  csk ipl twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2019 में अपने खिताब का बचाव करने के लिए उतरेगी। दो साल के निलंबन के बाद चेन्नई ने 2018 में टूर्नामेंट में वापसी की और खिताब जीतकर अपनी काबलियत एक बार फिर साबित की। सीएसके हर सीजन में शानदार प्रदर्शन करती रही है और यही वजह है कि वह हर सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है। 

2019 के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से खेलना है। 23 मार्च को यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले सीजन में किंग्स ने चेन्नई में केवल एक मैच खेला था। उनके बचे हुए सभी मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए थे। चेन्नई के फैन अपनी टीम के भरोसमंद समर्थक हैं और वे अपनी प्रिय टीम पर भरपूर स्नेह लुटाते रहे हैं। हालांकि, उन्होंने पिछले सीजन में टीम को चेन्नई में मिस किया था। 

IPL 2019:  धौनी ने फैन के साथ मैदान पर खेला मजेदार खेल, देखें- VIDEO

धौनी एंड कंपनी को अपनी पहला ही मैच अपने होम ग्राउंड पर खेलना है। इस मैच से पहले चेन्नई फैन्स के पास यह अवसर भी है कि चिदंबरम स्टेडियम पर वे अपनी टीम के खिलाड़ियों की झलक देख सकें। चेन्नई सुपर किंग्स ने अधिकृत रूप से यह घोषणा कर दी है कि अभ्यास मैच में स्टेडियम के सभी गेट खुले रहेंगे। इसका सीएसके को जबरदस्त रिस्पांस भी मिला है। हजारों फैन्स 'येलो आर्मी' को चीयर करने के लिए आए।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने फैन्स के इस सपोर्ट को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सुरेश रैना मैदान पर अपना बल्ला आते हैं तो स्टेडियम में बैठे दर्शक किस तरह से उनका स्वागत करते हैं। आप इस ट्वीट में फैन्स का शोर सुन सकते हैं और यह सब सिर्फ अभ्यास मैच के लिए है।

अभ्यास मैच में इतनी भीड़ को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 23 मार्च को कितनी भीड़ होगी। पूरे स्टेडियम को पीले रंग से पेंट किया गया है। इससे बेहतर शुरुआत और कुछ नहीं हो सकती। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। सीएसके ने पिछले छह मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से आईपीएल में जीते हैं।

वर्ल्ड कप से पहले IPL में खेलने को लेकर आशीष नेहरा ने दी ये सलाह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 csks fans thunderous applause when chinna thala suresh raina walks out to bat watch video