DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019:  टि्वटर वॉर के बीच CSK ने शेयर की ऐसी तस्वीर, जीत लिया सबका दिल

IPL 2019: आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान होने के बाद टीमों और खिलाड़ियों के बीच 'शब्दों की जंग' शुरू हो गई है। खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को चेतावनी देनी शुरू कर दी है तो वहीं टीमों के बीच मजाक भी शुरू हो गया।

Virat Kohli, MS Dhoni (CSK Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के पहले शेड्यूल का ऐलान हो चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर दो सप्ताह का शेड्यूल घोषित किया है। बीसीसीआई ने कहा कि लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद बाकी शेड्यूल का ऐलान किया जाएगा। पहले दो सप्ताह यानि 23 मार्च से 5 अप्रैल तक 17 मैच होंगे। हर टीम कम से कम चार मैच खेलेगी- दो होम ग्राउंड पर और दो बाहर। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच 23 मार्च को चेपॉक में खेला जाएगा। 

आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान होने के बाद टीमों और खिलाड़ियों के बीच 'शब्दों की जंग' शुरू हो गई है। खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को चेतावनी देनी शुरू कर दी है तो वहीं टीमों ने भी एक-दूसरे का मजाक बनाना शुरू कर दिया है।  ऐसे में महेंद्र सिंह धौनी की सीएके और विराट कोहली की आरसीबी के बीच भी टि्वटर वॉर देखने को मिली, लेकिन आखिर में सीएसके ने एक तस्वीर शेयर कर इस लड़ाई को खत्म किया और सबका दिल जीत लिया। 

ऋषभ पंत के बाद बुमराह ने विराट को दी चेतावनी, देखें- VIDEO

दरअसल, आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान होने के बाद आरसीबी ने अपने प्रतियोगी सीएसके के लिए कुछ बैंटर्स जारी किए। जिनका जवाब सीएसके ने भी दिया। आरसीबी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'स्‍टार्टर के लिए मसालेदार साउथ इंडियन डर्बी लेकिन हम मीठा सांबर पसंद करते हैं।' यह ट्वीट आईपीएल में चेन्‍नई के साथ पहले मुकाबले को लेकर था। 

जवाब में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने लिखा- 'लेकिन सांबर हमेशा यलो कलर का होता है।' बता दें कि सीएसके की जर्सी का रंग पीला ही है।

इसके बाद सीएसके के टि्वटर हैंडल ने महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली की गले मिलते हुए एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को न सिर्फ आरसीबी ने बल्कि फैन्स ने भी खूब पसंद किया। 

सीएसके की इस तस्वीर के जवाब में आरसीबी ने लिखा- दोनों खिलाड़ियों को गले मिलते देखना अच्छा है। बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों को 23 मार्च को एक-दूसरे के सामने आना है। 

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स हर आईपीएल सीजन में प्लेआफ में पहुंची है। वह तीन बार ट्रॉफी जीत चुकी है, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले खिताब की प्रतीक्षा है। लिहाजा इस बार का आईपीएल सीजन खासा रोमांचक होने वाला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 CSK vs RCB funny twitter banter ends with a beautiful picture