DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvsRCB: हार के बाद बाले कप्तान विराट कोहली- कोई भी टीम ऐसी शुरूआत नहीं चाहेगी

चेन्नई ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया।

virat kohli jpg

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले मैच में शनिवार को मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 7 विकेट से मिली शिकस्त के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोई भी टीम इस तरह की शुरुआत नहीं चाहेगी। कोहली ने मैच के बाद कहा, 'कोई भी टीम इस तरह से शुरुआत नहीं करना चाहेगी। लेकिन खेल में इस तरह का होना अच्छी बात है। मैदान पर खिलाड़ियों के रवैये से मैं खुश हूं। मुझे पता है कि हमारी बल्लेबाजी सही नहीं थी और हम वापसी करेंगे।' चेन्नई ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया।

Read Also: IPL 2019: पहले मैच में कोहली-डिविलियर्स हुए फ्लॉप, RCB ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 17.4 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। अंबाती रायुडू ने सीएसके के लिए सर्वाधिक 28 रन बनाए बेंगलोर के कप्तान ने कहा, 'विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल दिख रहा था। हमें लगा कि यहां पर 140-150 का स्कोर एक अच्छा स्कोर होगा। लेकिन टीम बल्लेबाजी में संघर्ष करती दिखी।' कोहली ने टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को लेकर कहा, 'वह (सैनी) 150 किलोमीटर की रफ्तार के आस-पास गेंदबाजी कर रहे हैं, जो कि अच्छा है। वह एक घातक गेंदबाज बनने की ओर अग्रसर हैं और हम उन पर नजर रख रहे हैं।' सैनी ने चार ओवर में 24 रन दिए लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 CSK vs RCB after defeat Virat Kohli says no team would want this kind of Start