DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvsKXIP: पंजाब से मिली जीत का क्रेडिट धौनी ने इस खिलाड़ी को दिया

ms dhoni  afp

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शनिवार (6 अप्रैल) को मिली 22 रन की जीत के बाद भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की जमकर तारीफ की। कप्तान धौनी ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “भज्जी ने विकेट चटकाए जिससे हमें मैच में वापसी का मौका मिला नहीं तो 160 रन का स्कोर काफी नहीं था। सभी स्पिन गेंदबाजों ने मैच में शानदार गेंदबाजी की। यह कुछ खास विकेट नहीं था लेकिन दूसरे हाफ में विकेट काफी अच्छा हो गया।” 

उन्होंने कहा, “भज्जी का मैच में रहना काफी जरुरी था। कई सालो से सिर्फ ऑफ स्पिनरों ने ही क्रिस गेल को परेशान किया है। अंत के ओवरों में स्कॉट ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। यह महत्वपूर्ण है कि वह अच्छी शुरुआत करें क्योंकि उन्हें पावरप्ले में गेंदबाजी करनी होती है।” 

मैच जीतकर मैदान पर धौनी ने की बच्चों के साथ मस्ती, CUTE VIDEO वायरल

क्रिस गेल के जल्दी आउट होने पर धौनी ने कहा, “हमने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को जल्दी ही आउट कर दिया। अगर वह बल्लेबाजी कर रहे होते तो 200 रन का स्कोर भी कम पड़ जाता।” 

चेन्नई के दर्शकों के लिए कप्तान ने कहा, “दर्शक हमें 100 फीसदती समर्थन करते हैं, जब भी हम मैच में पिछड़ते हैं तो दर्शक हमारा मनोबल बढ़ाते हैं। दर्शकों के लगातार समर्थन करने से वाकई बहुत मदद मिलती है। उनके द्वारा दिया प्यार और स्नेह वाकई अछ्वुत है। वो सिर्फ मैच ही नहीं बल्कि अभ्यास सत्र में भी आते हैं और हमारा मनोबल बढ़ाते है।” 

धौनी ने कहा, “अंक तालिका में शीर्ष पर रहने से अच्छा लगता है लेकिन यह निरंतर प्रक्रिया है। सिर्फ पांच या छह मैच खेलने से हमारे खेल के भी विभागों में सुधार आ जाएगा।”  

VIDEO: धौनी ने 'जादू' तो दिखाया, लेकिन केएल राहुल की किस्मत ने दिया साथ

गत विजेता चेन्नई पांच में से चार मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर कायम हो गई है। चेन्नई का अगला मुकाबला मंगलवार को चेन्नई में कोलकाता से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 csk skipper ms dhoni praises harbhajan singh after kxip