DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: कोलकाता के बाद CSK के लिए भी आई बुरी खबर, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL 2019: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कमर के निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे।

chennai super kings  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की गत चैंपिन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को आगाज से पहले करारा झटका लग गया है। कोलकाता नाइटराडर्स के एनरिच नॉर्टजे के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स का एक खिलाडी़ भी चोटिल हो गया है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी चोटिल होने की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं। बता दें कि केकेआर के एनरिच नॉर्टजे भी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हैं।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कमर के निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने आईसीसी वेबसाइट पर कहा कि एनगिडी को श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वनडे के दौरान गेंदबाजी करते हुए परेशानी हुई और उन्होंने तुरंत गेंदबाजी रोक दी। 

IPL के आगाज से पहले ही KKR को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

मूसाजी ने कहा, ''स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव के ग्रेड दो का खुलासा हुआ है, जिसके लिए उन्हें चार हफ्ते के आराम की जरूरत होगी। इसके बाद विश्व कप तक रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम चलेगा।''

चेन्नई सुपर किंग्स के लुंगी एनगिडी की जगह लेने के लिए अभी किसी खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है। बता दें कि लुंगी ने पिछले साल ही आईपीएल में डेब्यू किया था। लुंगी के पिछले साल सीएसके ने 50 लाख रुपए में खरीदा था। 

लुंगी एनगिडी ने पिछले साल आईपीएल में 7 मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने 156 रन देकर 6.00 की इकोनॉमी से 11 विकेट लिए थे। लुंगी का बेस्ट 4/10 रहा था। 

आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स का फुल शेड्यूल: 

चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना (ऑल राउंडर), फॉफ डुप्लेसी (बल्लेबाज), मुरली विजय (बल्लेबाज), रविंद्र जडेजा (ऑल राउंडर) सैम बिलिंग्स (ऑल राउंडर), मिशेल सेंटनर (लेफ्ट आर्म स्पिनर), डेविड विली (लेफ्ट आर्म पेसर), ड्वेन ब्रावो (ऑल राउंडर), दीपक चाहर (ऑल राउंडर), केएम. आसिफ (तेज गेंदबाज), कर्ण शर्मा (लेग स्पिनर), ध्रुव शौरी (बल्लेबाज), शेन वॉटसन (ऑल राउंडर), इमरान ताहिर (लेग स्पिनर), केदार जाधव (ऑल राउंडर), अंबाती रायडू (बल्लेबाज), हरभजन सिंह (ऑफ स्पिनर), एन. जगदीशन (विकेट कीपर-बल्लेबाज), शार्दुल ठाकुर (तेज गेंदबाज), मोनू कुमार (तेज गेंदबाज), चैतन्य बिश्नोई (ऑल राउंडर), मोहित शर्मा (तेज गेंदबाज), रितुराज गायकवाड़ (बल्लेबाज)।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 csk player lungi ngidi injured ruled out of indian premier league