IPL 2019 csk MS Dhoni Arrive in Vizag with ziva and sakshi For Qualifier 2 Fans Wish Chennai Super Kings - IPL 2019: जीवा-साक्षी के साथ विजाग पहुंचे धौनी, फैन्स ने की ये अपील DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: जीवा-साक्षी के साथ विजाग पहुंचे धौनी, फैन्स ने की ये अपील

IPL 2019: तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पांचवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है। दूसरे क्वॉलिफायर के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम विजाग पहुंच गई है।

csk twitter

सूर्यकुमार यादव (नाबाद 71) के मैच जिताऊ पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें सीजन के पहले क्वॉलिफायर मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस हार के बाद चेन्नई को बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर के विजेता से दूसरे क्वॉलिफायर में भिड़ना होगा।

क्वॉलिफायर 2 में जीतने वाली टीम का मुकाबला 12 मई को फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगा। बता दें कि तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पांचवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है।

श्रेयस अय्यर ने टॉस के वक्त की ये मजेदार गलती, VIDEO देख आएगी हंसी

दूसरे क्वॉलिफायर के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम विजाग पहुंच गई है। महेंद्र सिंह धौनी भी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से धौनी, साक्षी और जीवा की एक तस्वीर शेयर की गई है। पोस्ट पर सीएसके के फैन्स धौनी और टीम से आईपीएल 2019 जीतने की अपील कर रहे हैं।

मुंबई से हार पर बल्लेबाजों से नाराज हुए धोनी
मुंबई इंडियंस के हाथों घरेलू मैदान पर शिकस्त से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी काफी निराश दिखे और इसके लिए उन्होंने बल्लेबाज़ों को जिम्मेवार ठहराया। चेन्नई की 6 विकेट से हार के बाद धौनी ने कहा कि किसी को तो हारना ही था। उन्होंने निराशाजनक स्वर में कहा,“हम अपने घरेलू मैदान पर अब तक कई मैच खेल चुके हैं और घरेलू परिस्थितियों की ज्यादा समझ होनी चाहिये थे। यहां का मौसम काफी पेचीदा है। हमने पिच को समझने में ही गलती कर दी।”

कप्तान ने कहा,“ हमें बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। हमारा शीर्ष क्रम कभी अच्छा करता है तो कभी खराब। हालांकि वे सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं।” उन्होंने कहा,“आपको अनुभव पर भरोसा होना चाहिए। बल्लेबाजों को इसी अनुभव का और फायदा उठाना चाहिए था।  उम्मीद है कि हम अगले मैच में विपक्षी टीम को समझ सकेंगे। दुर्भाग्य से हमने कई कैच टपकाए और हमें थोड़ी और बेहतर गेंदबाजी भी करनी चाहिए थी।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 csk MS Dhoni Arrive in Vizag with ziva and sakshi For Qualifier 2 Fans Wish Chennai Super Kings