DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvsSRH: चेन्नई-हैदराबाद का मुकाबला आज, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट तक सबकुछ

IPL 2019, CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अभी एक जीत की दरकार है। हैदराबाद पिछले दो मैच जीत चुका है और वह जीत की हैट ट्रिक बनाना चाहेगा। 

chennai super kings vs sunrisers hyderabad  pti

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) की शीर्ष टीम चेन्नई सुपरकिंग्स अपने आखिरी दो मुकाबलों में उलटफेर का शिकार होने के बाद वापिस जीत की पटरी पर लौटने की कोशिशों में जुट गई है और मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर वह सनराइजर्स हैदराबाद से मिली पिछली हार का बदला चुकता करने के अलावा प्लेऑफ में जगह पक्की करने के अहम लक्ष्यों के साथ उतरेगी।

आईपीएल तालिका में महेंद्र सिंह धौनी की टीम 10 में से सात मैच जीतकर और तीन हारने के बाद 14 अंकों के साथ शीर्ष पर है, लेकिन पिछले दो मैचों में लगातार हारने से उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका लगा है। दूसरी ओर हैदराबाद अभी 9 मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है और शीर्ष चार में बने रहने के लिए उसे हार हाल में अगले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की दरकार है। उससे आगे मुंबई 12 अंक और दिल्ली 12 अंक दूसरे और तीसरे नंबर पर है। 

CSKvsSRH :  हार का क्रम तोड़ने उतरेगी चेन्नई, कब-कहां-कैसे देखें मैच

चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम (चेपक) स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अभी एक जीत की दरकार है। हैदराबाद पिछले दो मैच जीत चुका है और वह जीत की हैट ट्रिक बनाना चाहेगा। 

मौसम का हाल
चेन्नई में आमतौर पर ह्यूमिडिटी रहती है। मंगलवार को भी मौसम ऐसा ही रहेगा। तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। मैच के दौरान ड्यू की अहम भूमिका होगी। बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

पिछले पांच मैचों का हाल
चेन्नई सुपरकिंग्स- जीत, जीत, जीत, हार, हार
सनराइजर्स हैदराबाद- हार, हार, हार, जीत, जीत

पिच रिपोर्ट
चेपक की पिच होम टीम के अनुकूल है। यहां गेंद बहुत ज्यादा घूमती है। रात को ड्यू बहुत ज्यादा होती है। टीमें आमतौर पर रनों का पीछा करना पसंद करती हैं। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स पहले बल्लेबाजी के बाद भी यहां जीत चुकी है। 

पहली पारी में औसत स्कोर- 128 (पिछले चार आईपीएल मैचों में)

रिकॉर्ड ऑफ चेजिंग टीम: जीत-2, हार-2

IPL 2019:किरण मोरे को 2019 में याद आ रहे हैं 2006 वाले एमएस धौनी

टीम न्यूजः 
चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो पूरी तरह फिट हैं, वह पिछला मैच भी खेले थे।
सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो का आईपीएल के इस सीजन का यह आखिरी मैच है। इसके बाद वह वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए स्वदेश लौट जाएंगे।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI- शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धौन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर। 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI- डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, युसूफ पठान, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 Chennai Super Kings vs sunrisers hyderabad playing xi pitch report team update csk vs srh at chepauk