DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvsSRH :  हार का क्रम तोड़ने उतरेगी चेन्नई, कब-कहां-कैसे देखें मैच

IPL 2019, CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन में 10 मैचों में यह तीसरी हार है। टीम अभी भी 14 अंकों के साथ तालिका में चोटी पर कायम है।

chennai super kings vs sunrisers hyderabad  afp

पिछले दो मैचों में लगातार दो हार झेल चुकी मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होने वाले आईपीएल (IPL 2019) मैच में हार के क्रम को तोड़ने उतरेगी। चेन्नई को रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों एक रोमांचक मुकाबले में एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा था। 
चेन्नई को 2018 के बाद से पहली बार लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 

चेन्नई की इस सीजन में 10 मैचों में यह तीसरी हार है। टीम अभी भी 14 अंकों के साथ तालिका में चोटी पर कायम है। चेन्नई बेशक अपने घर में खेलेगी टीम के लिए हैदराबाद की चुनौती से पार पाना आसान नहीं होगा। हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी है और उस जीत से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। दोनों टीमें बुधवार को जब पिछले मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ी थी तो हैराबाद ने चेन्नई को पांच विकेट से हराया था और टीम के ऊपर उस हार का भी मनोवैज्ञानिक दबाव होगा। 

IPL 2019:किरण मोरे को 2019 में याद आ रहे हैं 2006 वाले एमएस धौनी

जानिए, कब-कहां और कैसे देखें चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइडर्स हैदराबाद
- चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइडर्स हैदराबाद मैच आईपीएल का 41वां मैच होगा। 
- दोनों टीमों के बीच मैच 23 अप्रैल (मंगलवार) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम स्टेडियम में खेला जाएगा।
- दोनों टीमों के बीच मुकाबला रात में 8 बजे से खेला जाना है। 
- भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे टॉस होगा और 8 बजे से मैच शुरू हो जाएगा।
- इस मैच लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर दिखाया जाएगा।
- आईपीएल के मैचों की हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स दी पर देखा जा सकता है। 

डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो छोड़ेंगे हैराबाद का साथ
दूसरी तरफ, हैदराबाद के पास अपने स्टार जोड़ी डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की सेवाएं लेने का यह आखिरी मौका होगा। ये दोनों बल्लेबाज इस मैच के बाद अपनी-अपनी विश्व कप टीम के साथ जुड़ जाएंगे। दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी आंकड़े से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने लीग के इस सीजन के अबतक के नौ मैचों में 733 रन बनाए हैं। हालांकि, टीम को अब उनकी कमी खलेगी। बेयरस्टो इस मैच के बाद इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे और उसके बाद टीम को उनकी सेवाएं नहीं मिलेगी। 

BCCI के पूर्व मुख्य चयनकर्ता बोले- किंग कोहली और कूल धौनी भारत को दिला सकते हैं विश्व कप खिताब

हैदराबाद इस समय नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ 10 अंकों की बदौलत चौथे नंबर पर है।

दोनों टीमें इस तरह हैं: 

चेन्नई : अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान और विकेटकीपर), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, मुरली विजय, ध्रुव शौरे, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, मिशेल सैंटनर, डेविड विली, सैम बिलिंग्स, समीर, मोनू कुमार, कर्ण शमार्, केएम आसिफ, मोहित शर्मा।

हैदराबाद : भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर, अभिषेक शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, ऋद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर, शाकिब अल हसन और बिली स्टानलेक। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2019 Chennai Super kings vs sunrisers hyderabad live streaming online scorecard when and where to watch csk vs srh match at chepauk