DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Indian Premier League 12th Season: चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, ये विदेशी खिलाड़ी IPL 2019 से हटा

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी के बाद अब डेविड विली भी आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे।

ms dhoni  photo credit  chennai super kings instagram account

IPL 2019 Chennai Super Kings (CSK): इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को एक और बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी के बाद अब डेविड विली भी आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाएंगे। एनगिडी चोट के चलते आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हुए थे, जबकि डेविड विली ने निजी कारणों से हटने का फैसला लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 2018 में तीन मैच खेलने वाले इंग्लैंड के क्रिकेटर विली ने यॉर्कशर काउंटी क्रिकेट क्लब वेबसाइट से कहा, 'दुर्भाग्यवश कुछ पारिवारिक कारणों से मुझे आईपीएल से हटना पड़ रहा है।' उन्होंने कहा, 'हमारा दूसरा बच्चा होने वाला है और मेरी पत्नी को थोड़ी परेशानी में है इसलिए मुझे यह सुनिश्चित करना होगा वो पूरी तरह से ठीक रहे।'

विली ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें पूरा सहयोग और समर्थन दिया और आईपीएल से हटने का फैसला करना आसान नहीं था। उन्होंने कहा, ''यॉर्कशर की तरफ चेन्नई सुपर किंग्स का रवैया भी बेहद सहयोगपूर्ण रहा। यह आसान फैसला नहीं था लेकिन यह सही फैसला है।' इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा कि विली ने आईपीएल से हटने के अपने फैसले के बारे में उन्हें सूचित नहीं किया है।

IPL 2019: RCB के डिविलियर्स ने सरेआम उछाला जूता, जानिए फिर क्या हुआ- Video

IPL 2019 SRH vs RR: सैमसन ने मैच के बाद वॉर्नर पर लगाया ये इल्जाम- video

तीन बार के चैंपियन चेन्नई को शुरू में ही तब झटका लगा जब दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से हट गए थे। उनकी जगह पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज स्कॉट कगेलिन को टीम में शामिल किया गया जबकि डेविड विली की जगह अभी किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 Chennai Super Kings announce Scott Kuggeleijn as replacement for injured Lungi Ngidi none for David Willey