IPL 2019 big blow for rcb Dale Steyn Ruled Out For The Season Due to Shoulder Injury - IPL 2019: आरसीबी को लगा बड़ा झटका, बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे स्टेन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: आरसीबी को लगा बड़ा झटका, बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे स्टेन

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में डेल स्टेन का नाम शामिल है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट फैन्स भी चाहेंगे कि स्टेन जल्द से जल्द फिट हो जाएं। द

virat kohli and dale steyn

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज डेल स्टेन कंधे की चोट के चलते मौजूदा सीजन के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। इससे पहले इनफॉर्म ऑलराउंडर मोइन अली भी टीम का साथ छोड़ चुके हैं। विश्व कप की तैयारी के लिए मोइन अली स्वदेश लौट चुके हैं। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने लगातार तीन मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा तो रखा, लेकिन अब उनको डेल स्टेन के रूप में बड़ा झटका लग गया है।

नाथन कूल्टर नाइल के चोटिल होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से जुड़े स्टेन महज दो मैच ही खेल पाए। दो मैचों में स्टेन ने 8 ओवर में 69 रन खर्चकर चार विकेट लिए। स्टेन के चोटिल होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का बॉलिंग डिपार्टमेंट एक बार फिर कमजोर पड़ता नजर आ सकता है। स्टेन के कंधे में सूजन है, जिसके चलते उन्हें आराम की सलाह दी गई है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्टेटमेंट के मुताबिक डेल की मौजूदगी से टीम को फायदा मिला, टीम को उनकी कमी महसूस होगी। हम उम्मीद करते हैं कि वो जल्द फिट हो जाएं।

RCBvKXIP: कप्तान विराट कोहली ने बताया कहां से पलट गया था पूरा मैच

RCB vs KXIP मैदान पर ऐसे दिखी अश्विन और विराट के बीच 'दुश्मनी'- देखें video

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में डेल स्टेन का नाम शामिल है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट फैन्स भी चाहेंगे कि स्टेन जल्द से जल्द फिट हो जाएं। दक्षिण अफ्रीका को अपना पहला मैच इंग्लैंड के खिलाफ 30 मई को खेलना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 big blow for rcb Dale Steyn Ruled Out For The Season Due to Shoulder Injury