फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRCBvsKKR: रसेल-लिन ने मुकाबले से पहले दिखाए तेवर, जड़े ताबड़तोड़ शॉट्स- VIDEO

RCBvsKKR: रसेल-लिन ने मुकाबले से पहले दिखाए तेवर, जड़े ताबड़तोड़ शॉट्स- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाना है। यह आईपीएल का 17वां मैच है और बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।...

RCBvsKKR: रसेल-लिन ने मुकाबले से पहले दिखाए तेवर, जड़े ताबड़तोड़ शॉट्स- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Apr 2019 04:41 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला जाना है। यह आईपीएल का 17वां मैच है और बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। आरसीबी आईपीएल के इस सीजन में अबतक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। वहीं, केकेआर के आंद्रे रसेल और क्रिस लिन की नेट प्रैक्टिस विराट कोहली की टीम की मुश्किलें और भी बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल पूरी तरह से फिट हो गए हैं। केकेआर फ्रैंचाइजी के लिए आरसीबी के खिलाफ यह उत्साहित करने वाली खबर है।

IPL 2019 RCB vs KKR: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

बैंगलोर में क्रिस लिन और आंद्रे रसेल दोनों को नेट पर अभ्यास करते देखा गया। प्रैक्टिस के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ कई शॉट्स जड़े। इस शॉट्स को जड़कर लिन और रसेल ने बता दिया कि वह आज के मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी क्रिस लिन आईपीएल में अब तक कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं, जाहिर है वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। दूसरी तरफ रसल का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना टीम का हौंसला बढ़ाएगा। 

IPL 2019 RCB vs KKR: जानें दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI और मैच स्टैट्स

खासतौर पर इसलिए क्योंकि केकेआर के अब तक खेले गए तीनों मैचों में रसल ने शानदार प्रदर्शन किया है। एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम पर इन दोनों खिलाड़ियों ने अभ्यास के दौरान अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह अच्छी बात है। बैंगलोरे के लिए यह एक बड़ा मुकाबला है, क्योंकि वह अब तक खेले गए सभी मैच हार चुकी है।  

आंद्रे रसेल ने नेट प्रैक्टिस में बड़े शॉट्स खेले।

क्रिस लिन भी नेट प्रैक्टिस में दमदार शॉट्स खेलते हुए नजर आए। 

दोनों टीमें इस तरह हैं:

कोलकाता नाइटराइडर्स : दिनेश कार्तिक (कप्तान), रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, शुभमन गिल, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रैथवेट, सुनील नरेन, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, निखिल नाइक, जोए डेनली, श्रीकांत मुंडे, नितिश राणा, संदीप वारियर, प्रसिद्ध कृष्णा, लॉकी फर्ग्युसन, हैरी गर्ने, केसी करियप्पा, यारा पृथ्वीराज।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, शिवम दूबे, नाथन कूल्टर-नाइल, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, हेनरिक क्लासेन, मोइन अली, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, पवन नेगी, टिम साउदी, अक्षदीप नाथ, मिलिंद कुमार, देवदत्त पडिक्कल, गुरकीरत सिंह, प्रार्थना रे बर्मन, कुलवंत केजरोलिया, नवदीप सैनी, हिम्मत सिंह। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें