ipl 2019 ajinkya rahane rs 12 lakh for slow over rate csk vs rr - IPL  2019: रोहित शर्मा के बाद अब रहाणे पर भी लगा लाखों का जुर्माना DA Image
18 फरवरी, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL  2019: रोहित शर्मा के बाद अब रहाणे पर भी लगा लाखों का जुर्माना

IPL 2019, CSKvsRR: राजस्थान रॉयल्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आठ रन से हार का सामना करना पड़ा था, जो टीम की लगातार तीसरी हार है।

ajinkya rahane   afp

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच (IPL 2019) के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल के आधिकारिक बयान के अनुसार, ''ओवर गति अपराध से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के अंतर्गत मौजूदा सत्र में यह उनकी टीम का पहला अपराध है, इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।''

राजस्थान रॉयल्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आठ रन से हार का सामना करना पड़ा था, जो टीम की लगातार तीसरी हार है। टीम अपना अगला मैच मंगलवार को जयपुर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी।

IPL 2019: धौनी ने खोला CSK की सफलता का राज, फैन्स के लिए कही ये बात

रोहित शर्मा भी लग चुका है जुर्माना
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबला दोहरी निराशा वाला रहा। जहां टीम को न सिर्फ आठ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी बल्कि उनपर धीमे ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपए का भारी भरकम जुर्माना भी लगाया गया है। तीन बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई का मोहाली में मैच निर्धारित समय चार बजे शुरू हुआ था, लेकिन तय समय 7 बजकर 30 मिनट से लंबा चला। 

रोहित का आईपीएल-12 सत्र में यह पहला अपराध है। बयान में कहा, “आईपीएल के आचार संहिता नियम धीमे ओवर रेट के संबंध में यह टीम मुंबई इंडियन्य का इस सत्र में पहला अपराध है इसलिये उसके कप्तान रोहित पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया जाता है।”

CSKvsRR: जब धौनी ने जड़े चौके-छक्के, फैन्स ने गौतम गंभीर को किया ट्रोल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2019 ajinkya rahane rs 12 lakh for slow over rate csk vs rr