DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: 'मांकड़िंग' विवाद पर राजस्थान रॉयल्स कप्तान रहाणे ने साधी चुप्पी

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहाणे ने मांकड़िंग विवाद पर टिप्पणी देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम लक्ष्य हासिल कर सकते थे, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब ने आखिरी के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की।

ajinkya rahane

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने माना कि वह मांकड़िंग विवाद पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते। किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान के बीच सोमवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने मेजबान टीम के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकड़िंग रन आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी जिसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हुआ। 

रहाणे ने मैच के बाद कहा, 'हम इस विवादास्पद मुद्दे पर किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते। मैच रेफरी निर्णय लेंगे और हम खेल भावना को ध्यान में रखते हुए निर्णय को स्वीकार करेंगे।' मैच पर बयान देते हुए रहाणे ने कहा कि मांकड़िंग रन आउट के बावजूद उनकी टीम को लक्ष्य हासिल करना चाहिए था।

IPL 2019: जब क्रिकेट से पहले इस खेल में भिड़े धौनी और श्रेयस- देखें video

IPL 2019: बटलर को आउट कर विलेन बने अश्विन, लोगों ने कहा- 'चीटर...चीटर...'

रहाणे ने कहा, 'मैं समझता हूं कि हम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। हमने अच्छी शुरुआत की और फिर एक अच्छी साझेदारी की। बाद में हमें 4 ओवर में 39 रन चाहिए थे और हमने सोचा कि यह लक्ष्य आसानी से हासिल किया जा सकता है, लेकिन पंजाब ने आखिर के तीन ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की। जब आप 180 से अधिक का पीछा कर रहे होते हैं, तो दमदार पारी खेलनी होती है।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2019 ajinkya rahane does not want to comment of mankading controversy against kings xi punjab