फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL2018: हवा में छलांग मारकर सैमसन ने लिया ऐसा कैच सब रह गए दंग, देखें VIDEO

IPL2018: हवा में छलांग मारकर सैमसन ने लिया ऐसा कैच सब रह गए दंग, देखें VIDEO

आईपीएल 2018 अपने आखिरी पड़ाव पर ऐसे है। ऐसे में अगर हम टूर्नामेंट के सबसे खास लम्हों पर नजर डालें तो उसमें बेमिसाल कैच को नहीं भूल सकते जो आए दिन देखने को मिलते हैं। रविवार को मुंबई के खिलाफ खेले गए...

IPL2018: हवा में छलांग मारकर सैमसन ने लिया ऐसा कैच सब रह गए दंग, देखें VIDEO
Aabhasनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 14 May 2018 06:48 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2018 अपने आखिरी पड़ाव पर ऐसे है। ऐसे में अगर हम टूर्नामेंट के सबसे खास लम्हों पर नजर डालें तो उसमें बेमिसाल कैच को नहीं भूल सकते जो आए दिन देखने को मिलते हैं। रविवार को मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान के संजू सैमसन ने भी एक ऐसा ही एक हैरतंगेज कैच लिया जिसे इस सीजन के सबसे बेहतरीन कैच में से एक जरूर कहा जाएगा।

IPL 2018 MIvRR: जोस बटलर की तूफानी पारी, राजस्थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

संजू सैमसन ने लिया लाजवाब कैच
मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर आए। बेन स्टोक्स की पांचवीं गेंद पर पांड्या ने हवा में जोरदार शॉट खेला। ऐसा लग रहा था कि ये चौका हो जाएगा। लेकिन तभी मिड ऑन पर खड़े संजू सैमसन तेज दौड़तो हुए बॉल की तरफ आए और फिर हवा में डाइव मारते हुए गजब का कैच लपक लिया। सैमसन के इस कैच ने मैदान में मौजूद सभी दर्शकों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर दिया।

CSKvSRH Video: जब धौनी की ये हरकत देखकर डर गए Jaddu!

यहां देखें सैमसन का हैरतंगेज कैच:

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में मुंबई इंडियंस को उन्हीं के घर यानि वानखेड़े में 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। राजस्थान के लिए जोस बटलर ने 94 रनों की नाबाद बेमिसाल पारी खेली और राजस्थान को जीत दिला कर लौटे। मैच के आखिरी पलो में संजू सैमसन ने भी 14 बॉल पर 26 रनों का अहम योगदान दिया।

इस जीत के साथ राजस्थान ने अब प्लेऑफ में आने की उम्मीद और मजबूत कर ली है। वहीं मुंबई इंडियंस के लिए अब इस सीजन में प्लेऑफ खेलना सपने जैसा ही लग रहा है। टूर्नामेंट में 7 मैच हारने के बाद उसका सफर लगभग समाप्त हो गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें