अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: आईपीएल 11 का एंथम हुआ लॉन्च, सुनकर आप भी झूम उठेंगे

IPL 2018: इस सीजन का एंथम हुआ लॉन्च, सुनकर आप भी झूम उठेंगे

आईपीएल 2018 को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है और इसी बीच आईपीएल के इस सीजन का एंथम लॉन्च कर दिया गया है। इस एंथम को बीसीसीआई और लीग के ऑफिशयल ब्रॉडकॉस्टर स्टार इंडिया ने मिलकर बनाया है। आईपीएल का ये एंथम हिन्दी, तमिल, तेलुगु, बंगाली कन्नड़ आदि पांच भाषाओं में लॉन्च हुआ है। इस एंथम का नाम 'बेस्ट बनाम बेस्ट' रखा गया है। 

इस एंथम की खास बात ये है कि इसमें आईपीएल के क्रेज के साथ देशभक्ति की भी फीलिंग आती है। एंथम की लॉन्चिंग पर बीसीसीआइ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने कहा है कि इस लीग में काफी रोमांच है। इस टूर्नामेंट के दौरान सभी टीमों में बेहद शानदार खिलाड़ी होते हैं। सभी बेहतरीन खिलाड़ियों के बीच के मुकाबले को देखते हुए ही हमने इस एंथम का थीम 'बेस्ट बनाम बेस्ट' रखा है।

VIDEO: फ्लाइंग कैच के साथ रैना ने की पाक क्रिकेटर अकमल की बराबरी

हसीन जहां ने की मीडिया कर्मियों के साथ बदसलूकी,तोड़ दिया वीडियो कैमरा- VIDEO

आईपीएल 2018 का सीजन पिछले 10 आईपीएल से थोड़ा अलग होने वाला है। इस बार सभी टीमों के खिलाड़ियों में बड़ा फेर-बदल किया गया है। इसके साथ ही 2 साल के लिए बैन हुए राजस्थान और चेन्नई टीम की भी इस सीजन में वापसी हो गई है। आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रेल से किया जाएगा और पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2018 theme song has been launched
brufen