अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2018: वानखेड़े स्टेडियम में 7 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल, मुंबई और चेन्नई के बीच होगा पहला मैच

ipl 2018

आईपीएल-11 का आगाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 7 अप्रैल से होगा। पहला मैच मौजूदा चैंपियन टीम मुंबई इंडियन्स और दो साल बाद लीग में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। बीसीसीआई के मुताबिक दुनिया की सबसे सफल लीग के मुकाबले 27 मई तक 51 दिनों तक नौ जगहों पर खेले जाएंगे। आखिरी मैच भी मुंबई में ही होगा।

बैन के बाद वापस लौटेंगी ये दो टीमें...
स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते दो साल का बैन झेलकर वापसी कर रही राजस्थन रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स टीमों के फैंस के लिए खुशी की खबर यह है कि इन दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के मैच चैन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम और जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब अपने तीन घरेलू मैच इंदौर और चार मैच मोहाली में खेलेगा। इस बार आईपीएल में 12 मैच चार बजे शाम से खेले जाएंगे, जबकि 48 मैच रात आठ बजे से खेले जाएंगे। 

दोनों टीमों ने शेयर किया अपना शेड्यूल...
चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने फैंस के लिए अपने मैचों का पूरा शिड्यूल ट्विटर पर पोस्ट किया है। हालांकि लीग के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने कुछ दिनों पहले कहा था कि इस साल रात आठ बजे की बजाय सात बजे से मैच खेले जाएंगे और पहले जो मैच चार बजे से हुआ करते थे, वे 5.30 बजे से होंगे। मुंबई इंडियंस ने भी अपने फैंस के लिए आईपीएल का पूरा शिड्यूल पोस्ट किया है।

सोनी नहीं स्टार स्पोर्ट्स करेगा प्रसारण...
स्टार स्पोर्ट्स पहली बार लीग का प्रसारण करेगा। इससे पहले लीग का प्रसारण अधिकार सोनी नेटवर्क्‍स के पास था। स्टार स्पोर्ट्स ने एक बयान जारी कर यह बात कही थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IPL 2018 opening match on April 7 at the Wankhede Stadium between Mumbai Indians and Chennai Super Kings
brufen