अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2018: धौनी ने दर्द में जड़ा ऐसा छक्का कि हर कोई रह गया दंग, फैंस ने जमकर की तारीफ

मैच में शॉट खेलते हुए धौनी

IPL के 11वें सीजन के रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने होम ग्राउंड पर चेन्नई सुपरकिंग्स को चार रनों से हरा दिया। इस मैच में महेंद्र सिंह धौनी ने 44 गेंद पर ताबड़तोड़ 79 रन बनाए और आखिरी गेंद पर छक्का भी मारा। लेकिन उनकी ये धमाकेदार पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

IPL 2018: अश्विन की इस वजह से शर्मा गई प्रीति, ये है मामला...

मगर इस पारी के दौरान धौनी ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि हर कोई दंग रह गया। धौनी ने दर्द से उबरते हुए इस मैच में एक से बढ़कर एक शानदार शॉट खेले। दरअसल, 13वें ओवर के बाद धौनी की कमर में खिंचाव की वजह से दर्द होने लगा। जिसके बाद उनके फिजियो ने आकर उन्हें मसाज दी। लेकिन धौनी को अपने दर्द से ज्यादा टीम की चिंता थी और वह क्रीज पर टिके रहे। 

एक हाथ से मारा छक्का

धौनी ने एक हाथ से मारा छक्का
19वें ओवर की आखिरी गेंद पर धोनी ने एक हाथ से छक्का जड़ा, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। एंड्रयू टाइ की लो फुलटॉस गेंद को धौनी ने डीप स्क्वायर के ऊपर से छक्का जड़ डाला। धौनी ने ये शॉट एक हाथ से खेला था। सीएसके भले ही हार गया हो, लेकिन धौनी की ये पारी क्रिकेट में आने वाले कई सालों तक याद की जाएगी। धौनी के इस छक्के ने दिखा दिया कि वो किस लेवल के खिलाड़ी हैं और कभी भी विरोधी टीम को मजा चखा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर की तारीफ...

 

 

 

 

 

KXIPvCSK: रोमांचक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 4 रन से हराया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ipl 2018 ms dhonis one hand six leaves everyone shocked