फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2018: दिल्ली डेयर डेविल्स के होते ही गौतम गंभीर ने KKR के लिए कही ये बात

IPL 2018: दिल्ली डेयर डेविल्स के होते ही गौतम गंभीर ने KKR के लिए कही ये बात

IPL 2018 में केकेआर को गुडबाई कर दिल्ली डेयर डेविल्स के हुए गौतम गंभीर ने अपने फैंस के नाम संदेश भेजा है। गौतम का संदेश बताने से पहले आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम...

IPL 2018: दिल्ली डेयर डेविल्स के होते ही गौतम गंभीर ने KKR के लिए कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 27 Jan 2018 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2018 में केकेआर को गुडबाई कर दिल्ली डेयर डेविल्स के हुए गौतम गंभीर ने अपने फैंस के नाम संदेश भेजा है। गौतम का संदेश बताने से पहले आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने गौतम गंभीर को 2.8 करोड़ रुपये में खरीदा है। आईपीएल की शुरुआत से गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते आ रहे थे। आपको बता दें कि नीलामी से पहले ही गौतम गंभीर ने साफ कर दिया था कि वे इस केकेआर से अलग हो रहे हैं।

LIVE IPL AUCTION 2018:इंडियन प्लेयर्स के नाम रहा नीलामी का पहला दिन, देखें लिस्ट

दिल्ली ब्वॉय लौट आया दिल्ली

दिल्ली डेयर डेविल्स का होते ही गौतम गंभीर ने एक वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने डेयर डेविल्स द्वारा खरीदे जाने पर खुशी जताई और केकेआर और को अॉल दि बेस्ट विश किया है। गंभीर ने कहा, केकेआर के फैन्स उन्हें पिछले 7 सालों से प्यार देते आ रहे हैं। इसके लिए वे उनके आभारी हैं और उन्हें धन्यवाद। गंभीर ने आगे कहा कि अब आगे की ओर देखना है। मैं अब वहां आ गया हूं, जहां से मैंने शुरुआत की थी।

अब दिल्ली के लिए जमकर खेलना और दिल्ली को चैंपियन बनाना है। याद दिला दें कि गौतम गंभीर केकेआर की कप्तानी करते हुए अपनी टीम को दो बार आईपीएल का खिताब दिलाया है। केकेआर 2012 और 2014 आईपीएल विनर रही है।

 

आईपीएल

Quiz Closed

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें