DA Image
4 मार्च, 2021|1:11|IST

अगली स्टोरी

IPL2018: गंभीर ने भारत-पाक रिश्ते पर कही ऐसी बात कि आपका खून खौल जाएगा- VIDEO

दिल्ली डेयरडेविल्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग में आज के मैच के लिए शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को मैच देखने के लिए बुलाया है।

Gautam Gambhir

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली डेयरडेविल्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने भारत-पाकिस्तान संबंध को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। गंभीर का मानना है कि कंडीशन बायकॉट करना भारत-पाकिस्तान रिश्ते का कोई समाधान नहीं है। बॉर्डर पर आए दिन होने वाले सीजफायर के उल्लंघन को लेकर गंभीर काफी रोष में नजर आए।

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के दिन गौतम गंभीर ने सीआरपीएफ शहीदों के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद गंभीर ने एक ट्वीट में लिखा, 'इनकी आंखें नम थी दिल में गम था। मैंने जब टटोला तो जाना मेरा गम तो बहुत कम था।'

धौनी की बैटिंग देख RCB की फैन ने स्टेडियम में ही बदली टी-शर्ट, VIDEO VIRAL

IPL 2018: KXIP को मिली हार पर कुछ ऐसा बोले प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग

 

इसके अलावा गंभीर ने भारत-पाकिस्तान रिश्तों को लेकर भी कुछ कड़ी बातें कही। उन्होंने कहा कि कंडीशनल बायकॉट से कोई स्थिति नहीं सुधरेगी। इसके लिए कुछ जरूरी समाधान सोचना चाहिए। गंभीर ने कहा कि ये सोच सिर्फ मेरी ही नहीं पूरे देश की है। उन्होंने कहा कि वॉर के बिना ही बॉर्डर पर जवान शहीद होते हैं, इससे बुरी स्थिति क्या हो सकती है।

gautamgambhirfoundation.org शहीदों के बच्चों की पढ़ाई में मदद करता है। गंभीर ने ट्विटर के जरिए बताया कि शहीदों का ये परिवार आज फिरोजशाह कोटला में मौजूद रहेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2018 DD vs KKR here is what gautam gambhir has to say about india pakistan relation