फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2018:टूर्नामेंट में एक खास भूमिका में नज़र आ सकते हैं आमिर खान

IPL 2018:टूर्नामेंट में एक खास भूमिका में नज़र आ सकते हैं आमिर खान

इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां संस्करण इस साल अप्रैल में शुरू होने वाला है। इसके लिए आयोजकों ने तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। इस बार के आईपीएल का मुख्य स्पॉन्सर मोबाइल फोन निर्माता कंपनी...

IPL 2018:टूर्नामेंट में एक खास भूमिका में नज़र आ सकते हैं आमिर खान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 Jan 2018 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां संस्करण इस साल अप्रैल में शुरू होने वाला है। इसके लिए आयोजकों ने तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। इस बार के आईपीएल का मुख्य स्पॉन्सर मोबाइल फोन निर्माता कंपनी 'विवो' है। आईपीएल में अपने ब्रांड के प्रमोशन के लिए इस बार कंपनी ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को चुना है। आमिर खान विवो के नए चेहरे के रूप में काम करेंगे। चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी 'विवो' अभिनेता रणवीर सिंह के साथ 20 महीने पहले से चले आ रहे अपने करार को आगे नहीं बढ़ाने पर विचार कर रही है।

विवो ने आईपीएल के स्पॉन्सरशिप के अधिकार लेने के लिए 2199 करोड़ की पांच साल की डील की थी जो 2018 से 2022 तक है, जिसके तहत हर साल 440 करोड़ खर्चा होते है। आमिर खान इस समय देश के टॉप 5 ब्रांड आइकन में शामिल हैं, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल हैं। आमिर खान इससे पहले 2008 में सैमसंग मोबाइल कम्पनी के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में किसी मोबाइल को प्रमोट करते हुए दिखे थे।

आईपीएल

Quiz Closed

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें