फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटधोनी को IPL 2008 में जिस ऑक्शनीयर ने बेचा, उसने अब कही बड़ी बात, बोले- वो ऑक्शन करियर का..

धोनी को IPL 2008 में जिस ऑक्शनीयर ने बेचा, उसने अब कही बड़ी बात, बोले- वो ऑक्शन करियर का..

Richard Madley on MS Dhoni: दिग्गज एमएस धोनी साल 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ हैं। रिचर्ड मैडली ने आईपीएल के लिए हुए पहले ऑक्शन में ऑक्शनीयर की जिम्मेदारी संभाली थी।

धोनी को IPL 2008 में जिस ऑक्शनीयर ने बेचा, उसने अब कही बड़ी बात, बोले- वो ऑक्शन करियर का..
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 May 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल इतिहास की फिलहाल दूसरी सबसे सफल टीम है। चेन्नई ने अब तक चार खिताब जीते हैं और उसके पास पांचवीं ट्रॉफी अपने नाम करने का मौका है। चेन्नई की आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइंटस (जीटी) से भिड़ंत होनी है। सीएसके की सफलता में एमएस धोनी की अहम भूमिका रही है। आईपीएल का आगाज 2008 में हुआ था और धोनी तब से सीएसके से जुड़े हैं। जब साल 2016 और 2017 में चेन्नई पर बैन लगा, तब धोनी अन्य टीम के लिए खेले।

धोनी को चेन्नई फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट के पहले ऑक्शन में 9.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। उस ऑक्शन में रिचर्ड मैडली ने ऑक्शनीयर की जिम्मेदारी संभाली थी। मैडली ने अब एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि धोनी को पहले ऑक्शन में बेचना करियर का हाईलाइट रहा। उन्होंने साथ ही रविवार को  धोनी के ऑटोग्राफ की एक तस्वीर भी शेयर की, जो माही ने उनके बेटे को दिया। 

मैडली ने 16वें सीजन के फाइनल से पहले ट्विटर पर लिखा, ''पहले आईपीएल ऑक्शन में धोनी को बेचना एक करियर हाइलाइट था। उनसे मिलना बहुत खास रहा। उन्होंने मेरे बेटे के लिए इसपर ऑटोग्राफ दिया। आज के लिए गुडलक। सीएसके।''

गौरतलब है कि सीएसके और जीटी के फाइनल में बारिश ने जमकर खलल डाला। रविवार को अहमदाबाद में तेज बारिश हो रही है। ऐसे में अगर आज मैच धुल जाता है तो अब रिजर्व डे पर यानी सोमवार को खिताबी मुकाबला का आयोजन होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें