फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2018: इस दिन से शुरू होगी CSK के मैचों की टिकट बिक्री, जानिए कितनी है कीमत

IPL 2018: इस दिन से शुरू होगी CSK के मैचों की टिकट बिक्री, जानिए कितनी है कीमत

दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू होगी। एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इन...

IPL 2018: इस दिन से शुरू होगी CSK के मैचों की टिकट बिक्री, जानिए कितनी है कीमत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 01 Apr 2018 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' के घरेलू मैचों के टिकटों की बिक्री सोमवार से शुरू होगी। एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इन मैचों के टिकट दो अप्रैल से सुबह साढ़े नौ बजे सभी जगह मिल सकेंगे। ऑनलाइन टिकट 'bookmyshow' वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

IPL 2018 : इस बार खिताब अपने नाम करना चाहेगी RCB, ये धुरंधर फिर हुए शामिल

1300 से 6000 तक होगी कीमत...

टिकटों की कीमत 1300 रुपये से 6000 रुपये तक होगी। 1300 रुपये के टिकट स्टेडियम में मौजूद काउंटर पर उपलब्ध होंगे। चेन्नई अपना पहला घरेलू मैच 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद वह 20, 28 और 30 अप्रैल, 5, 13 और 20 मई को अपने घर में खेलेगी। 

बॉल टेंपरिंग विवाद: वॉर्नर की गलती के लिए खुद को दोषी मानती हैं पत्नी, कही ये बात

चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के.एस. विश्वनाथन ने कहा, ‘आईपीएल के इस सीजन में हम चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों को अच्छा अनुभव देना चाहते हैं। इन प्रशंसकों का समर्थन टीम को मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जरूरी है।’ आईपीएल के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से हो रही है। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें